उत्तर प्रदेश

(उत्तराखंड) मौसम विभाग की आई नई अपडेट इन 5 जनपदों में हो सकती है बरसात,मौसम विभाग ने जारी किया मौसम पूर्वानुमान, हिमपात होने से बढ़ेंगी सर्द हवाएं।।

देहरादून-: उत्तराखंड में आने वाले कुछ दिनों में मौसम परिवर्तन होने की संभावना बन रही है मौसम विभाग का कहना है कि 6 नवंबर से उत्तराखंड राज्य के उत्तरकाशी. चमोली तथा रुद्रप्रयाग जनपद के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में कहीं-कहीं बहुत हल्की से हल्की बरसात तथा हिमपात होने की संभावना है तथा राज्य के जनपदों में मौसम शुष्क रहेगा साथ ही

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) राज्य में क्रिटिकल और वल्नरबल बूथ चिन्हित अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी की पीसी ।।

राज्य के उत्तरकाशी.चमोली तथा रुद्रप्रयाग जनपदों के 3500 मीटर व उससे अधिक ऊंचाई वाले स्थानों में कहीं-कहीं बहुत हल्की से हल्की बर्फबारी होने की संभावना बन रही है। इसके अलावा 7 नवंबर को राज्य के उत्तरकाशी.चमोली.रुद्रप्रयाग. देहरादून तथा टिहरी जनपदों के पर्वतीय क्षेत्रों तथा ऊंचाई वाले क्षेत्रों में कहीं-कहीं बहुत हल्की से हल्की वर्षा एवं हिमपात होने की संभावना है तथा राज्य के शेष जनपदों में मौसम शुष्क रहेगा इसके साथ ही राज्य के उत्तरकाशी.चमोली तथा रुद्रप्रयाग जनपदों के 3500 मीटर व उससे अधिक ऊंचाई वाले स्थानों में कहीं-कहीं बहुत हल्की से हल्की बर्फबारी होने की संभावना बन रही है मौसम विभाग ने अगले 5 दिनों के मौसम पूर्वानुमान में बताया है कि 3 नवंबर से लेकर 5 नवंबर तक राज्य में मौसम शुष्क रहेगा साथ ही बर्फबारी होने के चलते उन क्षेत्रों में कड़ाके की ठंड भी पडना प्रारंभ हो जाएगी।।

To Top