उत्तर प्रदेश

(उत्तराखंड)होने थे बेटी के हाथ पीले.लेकिन मां प्रेमी के साथ माल लेकर हुई उड़न छू. शादी भूल परिजन ढूंढ रहे हैं मां को।।

इश्क में पागल जोड़ा कब क्या कदम उठा दे यह कहना उचित नहीं होगा अपनी बेटी के हाथ पीले करने वाली मां जब खुद अपने प्रेमी के साथ फरार हो जाए उसे इस कलयुग में क्या कहा जा सकता है यह अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है मामला हरिद्वार जिले का है जहां एक लड़की की बारात आने वाली है। लेकिन इससे पहले ही लड़की की मां अपने प्रेमी के संग सामान लेकर फरार हो गई। यह खबर सुनकर सब चकित है अब परिजन शादी की तैयारी छोड़ दुल्हन की मां को ढूढ़ रहे है।
जानकारी के अनुसार कोतवाली मंगलौर क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के पति की पिछले साल मौत हो गई थी। महिला का एक बेटा एवं तीन बेटियां है। बताया जा रहा है कि महिला की बड़ी बेटी की शादी आगामी 14 दिसंबर को है। ऐसे में घर में शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही थी। अभी से खरीददारी से लेकर मेहमानों का आना-जाना भी शुरु हो गया था। रिश्तेदारों को शादी का कार्ड भी भिजवाया दिये गये है। परिवार के लोग बाजार से शादी का सामान खरीदने में जुटे है। घर में सोने-चांदी के जेवरात के अलावा एक लाख रुपये भी रखे हुए थे।
दुल्हन की मां शनिवार की रात अपने प्रेमी के साथ घर में रखे जेवरात एवं एक लाख रुपये लेकर फरार हो गई। जब रात में महिला वापस नहीं आयी तो परिवार के लोगों को चिंता हुई। इसके बाद महिला की तलाश की गई। वहीं युवक से भी संपर्क किया गया लेकिन उसका भी कोई पता नहीं चल सका। मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है। ऐसे में अब शादी की सभी तैयारी छोड़ घर के परिजन महिला की तलाश में जुट गये। वहीं मंगलौर कोतवाली में रविवार को इस संबंध में शिकायत की गई। पुलिस तहरीर के आधार पर महिला की तलाश में जुट गई है। हरिद्वार न्यूज़

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top