उत्तराखण्ड

(उत्तराखंड)थी नाबालिग. किया अपहरण. किराए पर कमरा लेकर कर दिया गंदा काम.अब पुलिस ने किया गिरफ्तार।

नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से नाबालिग को भी बरामद कर लिया है।
ऋषिकेश-: कोतवाली में 31 अगस्त को दर्ज एक मामले में कहा गया है कि 30 अगस्त की रात मेरी पुत्री उम्र 17 वर्ष बिना बताए घर से कहीं चली गई है मैंने अपनी पुत्री को अपने परिचितों व रिश्तेदारों के यहां पर काफी तलाश किया गया परंतु मेरी पुत्री का कुछ पता नहीं चला है।
जिस पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर नाबालिग की तलाश हेतु टीम का गठन किया गया। गठित टीम के द्वारा नाबालिग की सकुशल बरामदगी हेतु नाबालिग के घर के आस-पास से जाने वाले मार्गो पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को चेक करते हुए, नाबालिग के परिजनों एवं आसपास के लोगों से पूछताछ करते हुए, सर्विलांस की सहायता से जानकारियां प्राप्त कर ज्ञात हुआ कि पिंटू पुत्र अनिल गुप्ता निवासी लक्कड़ घाट श्यामपुर ऋषिकेश उसे बहला-फुसलाकर साथ ले गया है। जिस पर पुलिस ने 13 नवंबर को मुखबिर द्वारा दी गई सूचना पर अभियुक्त पिंटू को प्रेम नगर बस अड्डे के पास देहरादून से गिरफ्तार किया गया तथा नाबालिग को सकुशल बरामद किया गया। इसकी पूछताछ पर उसने बताया कि 31 अगस्त को उक्त लड़की को मैं रात के समय मोटरसाइकिल पर बैठाकर ऋषिकेश से शादी करने के लिए बहला-फुसलाकर भगा कर लाया था क्योंकि इसके परिवार वाले इसके नाबालिग होने के कारण शादी के लिए तैयार नहीं थे भगाने के बाद लड़की को मैंने विकासनगर में एक कमरा किराए पर लेकर रखा हुआ था आज मैं इसे लेकर घर लेबर कॉलोनी मेरे मां-बाप से मिलाने के लिए जा रहा था। दौरानी विवेचना नाबालिग से पूछताछ के आधार पर अभियुक्त के द्वारा नाबालिक के साथ बहला-फुसलाकर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करना प्रकाश में आया है जिस पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला भी दर्ज कर दिया तथा पकड़े गए युवक को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया पकड़ने वाली पुलिस टीम मे उप निरीक्षक चिंतामणि मैठाणी चौकी प्रभारी आईडीपीएल.कॉन्स्टेबल दुष्यंत .महिला कॉन्स्टेबल मित्रा. नवनीत नेगी एसओजी देहात आदि थे।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top