उत्तराखण्ड

(उत्तराखंड) यहां हुआ सड़क हादसा दो युवकों की मौत एक घायल बाइक पर थे सवार ।।

रामनगर। उत्तराखंड के नैनीताल जनपद अंतर्गत रामनगर से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से दो बाइक सवार दुखद युवकों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)बर्षा. हिमपात को लेकर पांच जनपदों के लिए तात्कालिक अपडेट.अन्य जनपदों में ऐसा रहेगा मौसम।।

रामनगर के हल्दुआ में देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। देर रात बाइक सवार तीन युवक एक ट्रैक्टर ट्रॉली के पिछले हिस्से से जा टकराए। इस हादसे में घायल तीनों युवकों को तुरंत 108 आपातकालीन सेवा के माध्यम से पीरूमदारा के निजी चिकित्सालय पहुंचाया गया।
जहां चिकित्सकों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक घायल को चिकित्सालय में गंभीर अवस्था में भर्ती कराया गया है। मिल रही जानकारी के अनुसार हादसे में मारे गए युवकों के नाम मुसरत अली व नसीरूद्दीन हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) टनकपुर -देहरादून साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन को भी मिली मंजूरी.सीएम धामी ने प्रधानमंत्री और रेल मंत्री का जताया आभार।।

22 वर्षीय मुसरत अली गुलरघट्टी के नई बस्ती का रहने वाला था, जबकि 24 वर्षीय नसीरुद्दीन तेलीपुरा का निवासी बताया जा रहा है। हादसे में गूल्लरघट्टी निवासी सुलेमान भी घायल हुआ है। अभी उसकी हालत भी खतरे से बाहर नहीं है। पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

To Top