उत्तर प्रदेश

(उत्तराखंड) अनियंत्रित होकर बाइक सहित 2 शिक्षक गिरे गहरी खाई में, मचा हड़कंप देर,रात तक चला रेस्क्यू ।।

भगवान का शुक्र था कि एसडीआरएफ सही समय पर मौके पर पहुंच गई जिसके चलते खाई में गिरे हुए 2 शिक्षकों की जान बचाई जा सकी घटना कोटद्वार की है जहां खाई में बाइक सहित गिरे दो व्यक्ति, SDRF ने सफल रेस्क्यू करते हुए दोनों को अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग(लाइफलाइन गौला) अनिश्चितता की ओर बढ़ता गौला खनन सत्र. 57 दिन भी जारी रहा मोटहल्दु में आंदोलन. हजारों लोगों के सामने खड़ा होगा संकट ।।


देर रात SDRF को थाना कोटद्वार से सूचना मिली की कोटद्वार से 5 किलोमीटर आगे पांचवे मील के पास एक मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। जिसमें 2 लोग सवार है,दोनो खाई में गिर गए है। उक्त सूचना पर एसडीआरएफ पोस्ट कोटद्वार से कांस्टेबल आशीष रावत अपनी रेस्क्यू टीम सहित तत्काल घटनास्थल पहुंचे।
घटनास्थल पर पहुंचकर टीम द्वारा लगभग 50 मीटर नीचे से दो बाइक (बजाज पल्सर वाहन संख्या , UK08 AA 8272 ) सवार व्यक्तियों को घायल अवस्था में, रोप स्ट्रेचर के माध्यम से रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकाला गया। तत्पश्चात आवश्यक प्राथमिक उपचार देकर अस्पताल पहुंचाया गया। दोनों की पहचान योगेश,और विक्रम ,रुड़की के रूप में हुई जो दोनो रुड़की में शिक्षक है। कोटद्वार न्यूज़

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top