उत्तर प्रदेश

मुख्यमंत्री धामी के भ्रष्टाचार हटाओ मुहिम के तहत एक बार फिर बड़ी कार्रवाई मे इस विभाग का अधिकारी हुआ गिरफ्तार ।।

भ्रष्टाचार पर धामी सरकार का एक और बड़ा प्रहार विजिलेंस ने करी बड़ी कार्रवाई मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की जीरो टॉलरेंस की सरकार को लेकर एक बार फिर बड़ी कार्रवाई ऋषिकेश में की गई है इस कार्रवाई से सरकारी महकमे में काम करने वालों को बड़ी नसीहत मिलेगी

यह भी पढ़ें 👉  (देहरादून) राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर राज्यपाल ने इन अधिकारियों को किया सम्मानित. यहां के डीएम और एसडीएम.डीआईजी भी किए गए आज सम्मानित ।।

ऋषिकेश -2009 बैच के एआरटीओ आनंद जायसवाल को विजिलेंस ने किया गिरफ्तार।

चालान के जुर्माने को अधिक वसूल ना और राजस्व कोष में कम पैसा दर्शाने के गंभीर आरोप के चलते विजिलेंस की बड़ी कार्यवाही एआरटीओ आनंद जायसवाल को किया गया गिरफ्तार।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट(देहरादून) मौसम का फिर येलो अलर्ट. पश्चिमी विक्षोभ होगा सक्रिय. इन जनपदों में होगी भारी बरसात. अभी जल्द नहीं मिलने वाली है सर्दी से राहत. 3 घंटे का तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान भी जारी।।

चालान के जुर्माने को अधिक वसूलने साथ-साथ दस्तावेजों के साथ छेड़खानी करने के मामले में विजिलेंस ने एआरटीओ आनंद जायसवाल को किया गिरफ्तार।

भ्रष्टाचार के मामले को लेकर 2017 में विजिलेंस ने किया था मुकदमा दर्ज।

420,467, 468, 471, 409 आईपीसी एवं 13 ( 1) 13 (2) PC एक्ट के तहत की गई कार्यवाही।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग-:ABG के चेयरमैन कुमार मंगलम बिरला को पद्म विभूषण से अलंकृत करने पर सेंचुरी प्रबंधन ने जताई खुशी. बताया उत्तराखंड के लिए गौरव की बात।।

एआरटीओ आनंद जायसवाल पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप।

2009 बैच के पीसीएस अधिकारी हैं आनंद जायसवाल।

ऋषिकेश में तैनाती के दौरान लगे थे आरोप वर्तमान समय में देहरादून परिवहन मुख्यालय में तैनात थे एआरटीओ आनंद जायसवाल

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top