उत्तराखण्ड

दु:खद(उत्तराखंड) बोल्डर के नीचे दबे दो बाइक सवार, मौत।।

Uttrakhand city news जनपद चमोली – कर्णप्रयाग से दुखद खबर सामने आ रही है यहां चटवापीपल के पास एक मोटर साइकिल के ऊपर बोल्डर गिरने से 02 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इसकी सूचना एसडीआरएफ को दी जहां पर एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों शवो को बरामद कर पुलिस को सौंप दिया दोनों मृतकों की पहचान निर्मल शाही, उम्र 36 वर्ष, निवासी हैदराबाद. सत्यनारायण, उम्र 50 वर्ष, निवासी हैदराबाद के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) लालकुआ बांद्रा सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन का सीएम धामी वीसी के माध्यम से करेंगे शुभांरभ. देखें मिनट 2 मिनट कार्यक्रम।।

शनिवार 06 जुलाई को पुलिस कोतवाली कर्णप्रयाग द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि चटवापीपल के पास मोटरसाइकिल सवार 02 युवक पहाड़ से गिरे बोल्डर की चपेट में आ गये है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) शासन ने पुलिस उपाधीक्षकों के किए स्थानांतरण देखें. आदेश।।

उक्त सूचना पर एसडीआरएफ टीम उप निरीक्षक मनमोहन सिंह के हमराह मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

उक्त वाहन सवार दोनों युवक बद्रीनाथ धाम से दर्शन करके ऋषिकेश की ओर वापस लौट रहे थे व अचानक बोल्डर की चपेट में आने से वाहन समेत नीचे दब गए।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) सीएम के निर्देश के बाद सभी सड़कें होगी गड्ढा मुक्त, डीएम ने कहा उप जिलाधिकारी दो पहिया वाहनों से करेंगे निरीक्षण।।

एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित कार्रवाई करते हुए रेस्क्यू उपकरणों की मदद से उक्त बोल्डर को हटाकर नीचे दबे दोनों के शवो को बाहर निकालकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

To Top