Connect with us
Advertisement

उधमसिंह नगर

(इन्होंने तो हद ही कर दी) ऑनलाइन सेक्स के लिए करते थे फोन पे, गूगल पे, पेटीएम, लेकिन बच नहीं पाए पुलिस की नजर से,दो युवतियां सहित चार गिरफ्तार।।

Ad

उधमसिंह नगर
महानगरों की बातें दूर अब ग्रामीण क्षेत्रों एवं छोटे कस्बों में ऑनलाइन अवैध सेक्स का कारोबार पनपने लगा है इसकी शिकार जहां स्थानीय युवतियां हो रही है वही नवयुवक भी इस गहरे दलदल में फंसते जा रहे हैं

ताजा घटनाक्रम में स्‍कार्ट सर्विस नाम से गूगल वेबसाइट पर रैकेट चला रहे गिरोह का एसओजी ने पर्दाफाश किया है। देह व्यापार में लिप्त दो युवती सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि गिरोह का सरगना फरार हो गया।

इस दौरान पुलिस ने मौके से चार मोबाइल फोन, एक आल्टो कार, एक स्कूटी, एक बाइक व आपत्तिजनक सामग्री के साथ ही 570 रुपये बरामद किए। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया। पुलिस अब बुधवार को आरोपितों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि स्कोर्ट सर्विस नाम से गूगल वेबसाइट पर देह व्यापार करने वाला गिरोह चल रहा था। वेबसाइट में दिए नंबरों पर संपर्क कर लोगों से गूगल पे, फोन पे व पेटीएम के जरिये पेमेंट लेकर देह व्यापार के लिए लड़कियां उपलब्ध कराते थे।
रुद्रपुर समेत आसपास के जगहों पर स्‍कार्ट सर्विस के नाम पर तीन नंबर एक्टिव मिले थे। इस पर एसएसपी ने एसओजी को कार्रवाई के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग-:उत्तराखंड पुलिस में 197 सब इंस्पेक्टर की रिक्त पदों पर भर्ती जल्द, आयोग को भेजा अधियाचन। ।

संयुक्त टीम ने जयनगर थाना दिनेशपुर अंतर्गत एक घर में छापा मारा। देह व्यापार करते राधाकांतपुर थाना दिनेशपुर के दलीप शिकारी, जेल कैंप नंबर चार शक्तिफार्म के बलराम मंडल के साथ ही रविंद्रनगर धोबीघाट थाना ट्रांजिट कैंप व खेड़ा रुद्रपुर की दो युवतियों को पकड़ लिया। उनके पास से चार मोबाइल फोन, एक आल्टो कार, एक स्कूटी, एक बाइक व आपत्तिजनक सामग्री और 570 रुपये बरामद हुए। गिरोह का सरगना लक्खीपुर थाना दिनेशपुर निवासी सूरज विश्वास मौके से फरार हो गया। मौके पर से एक नाबालिक भी बरामद की।


पूछताछ में बलराम ने बताया कि वाहनों से वह अनैतिक कार्य में लगी लड़कियों को छोडक़र आता है। लड़कियों को कमाए पैसों का आधा हिस्सा दिया जाता है। वह गूगल में स्कोर्ट सर्विस नाम की वेबसाइट चलाते हैं और उनके मोबाइल नंबर बैंक खातों से जुड़े हैं। दिलीप शिकार को तनख्वाह पर रखा गया था। जबकि फराार सूरज गिरोह का मुख्य सरगना है। सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 370, 372, 373 व अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग-:डॉक्टर की बनाई पोर्न फिल्म.अब ठग लिए 80 हजार मामला दर्ज ।।

गिरफ्तार अभियुक्तो का विवरण

1- दलीप सिकारी पुत्र निमई सिकारी निवासी राधाकान्तपुर थाना दिनेशपुर जनपद उधम सिंह नगर उम्र 25 वर्ष
2- बलराम मण्डल पुत्र मनोरंजन मण्डल निवासी जैल कैम्प नं0- 04 रुपपुर शक्तिफार्म थाना सितारगंज जनपद उधम सिंह नगर उम्र 27 वर्ष
3- पूनम सक्सेना पुत्री हीरा मोहन मण्डल निवासी रविन्द्रनगर धोबी घाट थाना ट्रान्जिट कैम्प जनपद उधम सिंह नगर उम्र 23 वर्ष
4- रीता सरकार उर्फ रितु पुत्री राजू सरकार निवासी बड़ा खेड़ा रुद्रपुर जनपद उधम सिंह नगर उम्र 19 वर्ष

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग-:शारदा नदी से अचानक छोड़े गए पानी से खटीमा क्षेत्र में जलभराव की स्थिति.जिला प्रशासन मौके पर.नाव का लिया जा रहा है सहारा.प्रशासन ने तीन सौ पैकेट फूड सामग्री बाटी ।।

5- सूरज विश्वास पुत्र नामालूम निवासी लक्खीपुर थाना दिनेशपुर जनपद उधम सिंह नगर

फरार अभियुक्त (सरगना)

बरामदगी का विवरण
1.भिन्न भिन्न कम्पनी के मोबाईल फोन 04
2- नकद रुपये 570/-
3- अल्टो वाहन संख्या UA06F 4115-01
4- मोटर साईकिल स्पैलेण्डर प्लस UK06AF 5382 -01
5- स्कूटी (एक्टीवा) लाल रंग बिना नम्बर प्लेट – 01
6- अन्य आपत्ति जनक सामग्री

गिरफ्तारी टीम

1- निरीक्षक बसन्ती आर्या प्रभारी AHTU उधम सिह नगर मय टीम
2-30नि0 कमलेश भट्ट प्रभारी SOG उधम सिंह नगर मय टीम
3- कानि0 644 प्रभात चौधरी
4- कानि0 371 धरमवीर सिंह
5- कानि0 955 प्रमोद कुमार
6- कानि0 182 ललित कुमार
7- कानि0 1046 राजेन्द्र कश्यप
8- कानि0 56 भूपेन्द्र रावत
9- कानि0 452 गणेश पाण्डेय
10- महिला कानि0 531 कंचन
11- महिला कानि0 293 अरुणा चंद
12- कानि0 चालक 271 भूपेन्द्र सिह

Ad
Continue Reading

पोर्टल का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड तथा देश-विदेश की ताज़ा ख़बरों व महत्वपूर्ण समाचारों से आमजन को रूबरू कराना है। अपने विचार या ख़बरों को प्रसारित करने हेतु हमसे संपर्क करें। Email: [email protected] | Phone: +91 94120 37391

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उधमसिंह नगर

Trending News

Like Our Facebook Page

Advertisement

Ad