उत्तराखण्ड

मौसम अपडेट(उत्तराखंड) आज से ऐसा रहेगा मौसम. देखें कुमाऊं की खास मौसम जानकारी।।

देहरादून-:शनिवार को देहरादून में अधिकतम तापमान सामान्य से चार डिग्री ऊपर 38.9 डिग्री सेल्सियस और राज्य के अन्य हिस्सों में कुछ डिग्री ऊपर पहुंच गया। हालांकि, रविवार को गर्मी से कुछ राहत मिलने की उम्मीद है क्योंकि राज्य मौसम विज्ञान केंद्र का पूर्वानुमान है कि आज उत्तरकाशी, चमोली और पिथौरागढ़ जिलों में अलग-अलग स्थानों पर बहुत हल्की बारिश/आंधी तूफान आने की संभावना है। मौसम विज्ञान केंद्र ने रविवार को देहरादून, पौडी, हरिद्वार, नैनीताल, चंपावत और उधम सिंह नगर जिलों में अलग-अलग स्थानों पर सतही हवाओं के तेज़ और तेज़ (30-40 किमी प्रति घंटे) चलने की संभावना के संबंध में एक पीली चेतावनी (वॉच) भी जारी की है। . इसके अलावा राज्य के शेष जिलों में मौसम शुष्क रहेगा.

यह भी पढ़ें 👉  (दीजिए बधाई) पूर्वोत्तर रेलवे इज्जत नगर मंडल के रोशन कुमार ने सीबीएसई बोर्ड दसवीं क्लास में 95.2 अंक हासिल कर किया मंडल का नाम रोशन।।

राज्य की अस्थायी राजधानी देहरादून में आसमान मुख्यतः साफ से लेकर आंशिक रूप से बादल छाए रहने का अनुमान है। देहरादून में आज अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमशः 39 डिग्री सेल्सियस और 23 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉  (चारधाम यात्रा दैनिक बुलेटिन) सभी मार्ग खुले अपनी सहूलियत के हिसाब से करें यात्रा.पुलिस की एडवाइजरी।।

शनिवार को राज्य के विभिन्न हिस्सों में अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमशः देहरादून में 38.9 डिग्री सेल्सियस और 23 डिग्री सेल्सियस, पंतनगर में 38.5 डिग्री सेल्सियस और 19.4 डिग्री सेल्सियस, मुक्तेश्वर में 28.9 डिग्री सेल्सियस और 14.1 डिग्री सेल्सियस और 28.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। नई टिहरी में तापमान 16.4 डिग्री सेल्सियस. रहा।

To Top