उत्तर प्रदेश

मौसम अपडेट (उत्तराखंड) भारी से बहुत भारी बरसात को देखते हुए ऑरेंज अलर्ट. आंधी तूफान की आशंका. यह जनपद बरतें बेहद सतर्कता….

देहरादून-: मौसम विभाग ने 21 अप्रैल तक मौसम पूर्वानुमान जारी किया है मौसम विभाग का कहना है कि 17 अप्रैल से 21 अप्रैल तक पर्वतीय क्षेत्रों में खासकर उत्तरकाशी. चमोली. रुद्रप्रयाग. बागेश्वर तथा पिथौरागढ़ जनपदों में हल्की बरसात तथा गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं मौसम विभाग ने 18 अप्रैल को मौसम पूर्वानुमान जारी कर येलो अलर्ट भी जारी किया है मौसम विभाग का कहना है कि उत्तरकाशी. चमोली. रुद्रप्रयाग

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)सीएम धामी ने सोशल मीडिया पर चल रही पोस्ट का लिया संज्ञान.बुजुर्ग की कराई E - KYC

.बागेश्वर तथा पिथौरागढ़ जनपदों में तथा गढ़वाल मंडल के शेष जनपदों में आकाशीय बिजली तथा ओलावृष्टि होने की संभावना है साथ ही राज्य के देहरादून. पौड़ी तथा हरिद्वार जनपदों में कई कई झोकेदार हवाएं 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की चलने की संभावना है मौसम विभाग का कहना है कि 18 और 20 अप्रैल को यही स्थिति राज्य के जनपदों में रहेगी जहां गर्जन के साथ ओलावृष्टि तथा झोकदार हवाएं 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटा के हिसाब से चल सकती है मौसम विभाग ने 19 अप्रैल को ऑरेंज अलर्ट जारी करते हुए राज्य के पिथौरागढ़. बागेश्वर.चमोली. उत्तरकाशी तथा रुद्रप्रयाग जनपद में कहीं-कहीं तेज बौछार के साथ भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है तथा राज्य के शेष जनपदों में कहीं-कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने तथा ओलावृष्टि होने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है मौसम विभाग का कहना है कि इन 2 दिनों में सतर्कता बरतने की जरूरत है।।

To Top