उत्तर प्रदेश

दु:खद-@_ दर्शन करके लौट रही महिला दर्शनार्थी की हुई दुखद मौत,बेंगलुरु से उत्तराखंड चारधाम यात्रा को आई थी महिला दर्शनार्थी ।।

उत्तरकाशी-: यमुनोत्री मंदिर में दर्शन करने के बाद एक महिला दर्शनार्थी की दुखद मौत हो गई इससे वहां पर हड़कंप मच गया मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम ने जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी है मृतक महिला दर्शनार्थी की पहचान पद्मावती एन पत्नी सिद्धलिंगा गौडा ए एल उम्र 57 वर्ष 58/ 2 सेकंड फ्लोर 2nd मैन रोड पैलेस गुट्टहल्ली बेंगलुरू मल्लेश्वरम बेंगलुरु कर्नाटक के रूप में हुई।
बताया जाता है कि यह महिला यमुनोत्री मंदिर में दर्शन करने के बाद कुछ दूर तक वापस आते समय अट्ठारह कैची के पास पिट्ठू में बैठी थी कुछ समय बाद महिला को लोगों ने देखा तो वह बेहोश थी उसके बाद उनके साथियों द्वारा देखने पर तुरंत उसे जानकीपट्टी अस्पताल लाया गया जहां पर फिजिशियन के द्वारा जांच पड़ताल में उन्होंने उसे मृत घोषित कर दिया ।
मृतका के साथ चल रहे परिजनों ने बताया कि वह पिछले 5 साल से बीपी और शुगर की बीमारी से ग्रस्त थी तथा 5 साल से दवा ले रही थी अचानक उसकी दुखद मौत से परिजनों में कोहराम मचा है अस्पताल प्रशासन ने घटना की सूचना पुलिस को देकर शव को विच्छेदन गृह भेज दिया ।

To Top