उत्तराखण्ड

दु:खद (उत्तराखंड) कार हादसा एक ट्रांसजेंडर सहित दो की मौत. ट्रेन के आगे कूद कर दी एक ने जान।।

अज्ञात कारणो के चलते एक व्यक्ति ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे शव विच्छेदन गृह भेज दिया।

देहरादून नज़
रविवार को सिटी कंट्रोल द्वारा सूचना दी गई कि मोहकमपुर रेलवे फाटक के पास एक व्यक्ति द्वारा ट्रेन से कट कर आत्महत्या कर ली गई है, सूचना पर तत्काल थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस टीम मौके पर रवाना हुई, मौके पर पहुंच कर देखा कि एक व्यक्ति का शव रेलवे पटरी पर ट्रेन से कट कर क्षत विक्षत अवस्था में पड़ा था। शव की तलाशी में एक आधार कार्ड बरामद हुआ, जिस पर व्यक्ति का नाम अंकुर नरवाल पुत्र ओमप्रकाश नरवाल निवासी 1906 वार्ड नंबर 10 गली नंबर 13 रामगोपाल कालोनी रोहतक हरियाणा अंकित है। मृतक के रिश्तेदारों को सूचित किया गया है तथा जांच में पाया गया है कि वह व्यक्ति का पारिवारिक विवाद चल रहा था। मृतक के शव को 108 के माध्यम से अस्पताल भिजवाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)मोदी केबिनेट ने ली शपथ,देखें पूरी टीम।।

एक अन्य घटना में को सुबह 5.30 बजे थाना नेहरू कालोनी को सूचना प्राप्त हुई की एक स्विफ्ट डिज़ायर कार एलआईसी मंडी के पास पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, सूचना पर थाना नेहरू कालोनी से तत्काल पुलिस बल मौके पर पहुंचा तथा दुर्घनाग्रस्त कार में दो व्यक्ति स्वार थे, पुलिस ने तत्काल दोनों घायलों को 108 के माध्यम से अस्पताल भिजवाया गया, जहां डॉक्टर ने उक्त दोनों को मृत घोषित कर दिया ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)सीएम धामी ने सोशल मीडिया पर चल रही पोस्ट का लिया संज्ञान.बुजुर्ग की कराई E - KYC

मृतक की पहचान -गौरव पुत्र संजय कुमार निवासी बड़ोवाला देहरादून उम्र 22 वर्ष तथा कार में सवार दूसरा व्यक्ति ट्रांसज़ेडर था, जिसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है ।

To Top