उत्तर प्रदेश

दु:खद उत्तरकाशी में कार खाई में गिरी. हुआ है बड़ा हादसा.दो लोग हैं घायल. कार में 6 लोग थे सवार. SDRF चला रही है राहत और बचाव कार्य।

उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं बीते रोज चमोली में हुई टाटा सुमो हादसे में जहां 12 लोगों की मौत हुई है वही शनिवार को उत्तरकाशी के तहसील ढूंढा अंतर्गत ब्रह्मखाल स्थान में होटल के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है इस घटना मैं 4 लोगों की मौत की खबर आ रही है घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर एसडीआरएफ ने राहत और बचाव कार्य प्रारंभ कर दिए हैं तथा घायल लोगों को गहरी खाई से निकालने का प्रयास किया जा रहा है उक्त कार में 6 लोग सवार

यह भी पढ़ें 👉  नई दिल्ली(बिग ब्रेकिंग) सूचना एवं लोक संपर्क विभाग उत्तराखंड के संयुक्त निदेशक के एस चौहान के नेतृत्व में कर्तव्य पथ पर प्रदर्शित होने वाली मानस खंड झांकी के कलाकारों ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात।

थे जिसमें 4 लोगों की मौत हुई है तथा 2 लोगों को निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं 108 को रवाना कर दिया गया है आ रही जानकारी के अनुसार उक्त वाहन में 6 लोग सवार बताए जाते हैं विस्तृत खबर की

प्रतीक्षा है यह घटना कब और कैसे हुई इस पर उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं बीते रोज चमोली में हुई टाटा सुमो हादसे में जहां 12 लोगों की मौत हुई है वही शनिवार को उत्तरकाशी के तहसील

ढूंढा अंतर्गत ब्रह्मखाल स्थान में होटल के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर आ रही है इस घटना के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर 108 को रवाना कर दिया गया है आ रही जानकारी के अनुसार उक्त वाहन में 6 लोग सवार बताए जाते हैं विस्तृत खबर की प्रतीक्षा है यह घटना कब और कैसे हुई यह जांच पड़ताल के बाद पता चलेगा लेकिन पहली प्राथमिकता घायल लोगों को निकालने को लेकर की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग-: गणतंत्र दिवस पर उत्तराखंड की झांकी की धूम.जिम कार्बेट नेशनल पार्क के साथ अल्मोड़ा के जागेश्वर मंदिर की श्रंखला के बीच छोलिया नृत्य को देखकर हुए देसी विदेशी मेहमान अभिभूत. देखें वीडियो ।

जनपद उत्तरकाशी में वाहन दुर्घटना, SDRF का मौके पर, रेस्क्यू जारी

आज दिनाँक 19 नवम्बर 2022 को थाना धरासू द्वारा SDRF को सूचित कराया गया कि धरासू बैंड से आगे बड़कोट मार्ग पर कल्याणी नामक स्थान पर एक अल्टो कार खाई में गिर गई है।
उक्त सूचना पर SDRF पोस्ट चिन्यालीसौड़ से रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई है। SDRF टीम द्वारा रेस्क्यू आपरेशन शुरू कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कार में छः लोग सवार बताए जा रहे है।SDRF टीम पोस्ट उजैली भी रेस्क्यू हेतु तैयारी की हालत में रखा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग (देहरादून) भाजपा ने प्रदेश कार्यसमिति और विशेष आमंत्रित सदस्यों की करी घोषणा. देखें सूची।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top