उत्तर प्रदेश

दु:खद-@_ यहां नदी में नहाने गए तीन किशोर हुए लापता,SDRF चला रही है सर्च अभियान,एक को डूबने से बचाने में दो और डूबे ।।

अपने दोस्तों के साथ नहाने गए तीन किशोर गंगा नदी की तेज धार में डूब गए घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची SDRF टीम ने सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन प्रारंभ कर दिया है लेकिन समाचार लिखे जाने तक तीनों किशोरों का कहीं पता नहीं चल पाया है जिससे वहां पर हड़कंप मचा है।
बताया थाना मुनिकीरेती के पास तपोवन अलोहा होटल के नीचे गंगा नदी में 3 किशोर गंगा में नहा रहे थे जिसमें एक किशोर बी के तेज बहाव में डूबने लगा इस बीच अन्य साथियों ने जब उसे डूबता हुआ देखा तो दो अन्य साथी उसे बचाने के लिए आगे बढ़े लेकिन वह भी नदी की तेज बहाव में बह गए।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) [भाजपा का स्थापना दिवस] सीएम धामी ने देव कमल पत्रिका का किया विमोचन।।


एस डी आर एफ पोस्ट ढालवाला से डीप डाइविंग टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई व डीप डाइवर्स को नदी में उतार सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया लेकिन तीनों का पता नहीं चल पाया तीनों की पहचान वत्सल बिष्ट उम्र 18, प्रतीक मलेथा उम्र 16
,आर्यन बंगवाल उम्र 17 के रूप में हुई है।
गौरतलब है कि गुमानिवाला के रहने वाले 6 लड़को का ग्रुप निम बीच मे घूमने आया था, जहाँ नहाते समय अचानक एक डूबने लगा जिसे बचाने गए दो अन्य भी डूब गए।
तीनों 28 no गली,गुमानिवाला के रहने वाले है SDRF की रेस्क्यू टीम व डीप डाइवर्स तीनों को नदी में लगातार तलाश रहे है। ऋषिकेश न्यूज़

To Top