उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(उत्तराखंड) यूके एसएससी ने जारी किया यह परिणाम।।

आयोग द्वारा जारी विज्ञापन संख्या-50/ उ०अ० से०च०आ०/2023 दिनांक-05 दिसंबर, 2023 के द्वारा इंटरमीडिएट स्तरीय अर्हता के आबकारी सिपाही / परिवहन आरक्षी / उप आबकारी निरीक्षक के पदों की शारीरिक माप-जोख एवं दक्षता परीक्षा दिनांक-11.01.2024 से 05 परीक्षण केन्द्रों पर संचालित की गई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)सीएस की बड़ी बैठक में बड़े निर्णय. सिल्ट मिट्टी उठान के लिए रॉयल्टी फ्री करने के निर्देश. उत्तराखंड के जलाशय के लिए बड़ी अपडेट।।

अवगत कराना है कि शारीरिक माप-जोख एवं दक्षता परीक्षा के उपरान्त उक्त पदों के साथ-साथ हॉस्टल मैनेजर, ग्रेड-3/ गृहमाता / हाऊस कीपर (महिला) के पदों की लिखित परीक्षा दिनांक 30.06.2024 को आयोजित की जायेगी। तद्‌नुसार लिखित प्रतियोगी परीक्षा हेत्तु अर्ह रहे अभ्यर्थियों की अनुक्रमांक सूची आयोग की वैबसाइट पर प्रकाशित की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) उत्तरकाशी में अतिवृष्टि से बड़ा नुकसान. यमुनोत्री धाम के समीप भी भारी नुकसान. पार्किंग क्षतिग्रस्त.पानी घुसा तीन खच्चर पानी में बहें।।

यदि किसी भी अभ्यर्थी को प्रकाशित की गई शारीरिक माप-जोख एवं दक्षता परीक्षा सूची में अपने चयन के संबंध में कोई आपत्ति है तो वह दिनांक-09.06.2024 तक आयोग की ई-मेल chayanayog@gmail.com पर अथवा आयोग कार्यालय में अपना प्रत्यावेदन प्रस्तुत कर सकता है। दिनांक-09.06.2024 के उपरान्त उक्त के संबंध में प्राप्त प्रत्यावेदनों पर कोई विचार नहीं किया जायेगा।

To Top