उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर[देहरादून] इनके कंधों पर परिवहन निगम में 10 युवाओं की जिम्मेदारी तय. मुख्यमंत्री धामी ने नियुक्ति पत्र किया प्रदान ।।

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को सचिवालय में परिवहन विभाग के अन्तर्गत कनिष्ठ सहायक के पद पर उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के माध्यम से चयनित 10 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किये। मुख्यमंत्री ने सभी चयनित अभ्यर्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपके परिश्रम और ईश्वर की कृपा से सेवा के क्षेत्र में कार्य करने का जो अवसर मिल रहा है, अपने कार्यक्षेत्र में पूरी ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा के साथ करें। कार्य क्षेत्र में नये जीवन की शुरूआत आत्म अनुशासन और नियमित दिनचर्या के साथ करें। जन सेवा करने का जो अवसर मिला है, इसमें अपनी सामर्थ्य का पूरा उपयोग कर करें।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(अभी-अभी) प्रधानमंत्री मोदी ने किया मुख्यमंत्री धामी को फोन, सिल्कयारा टनल में फंसे श्रमिक के बारे में ली जानकारी ।।

सचिव परिवहन श्री अरविन्द सिंह ह्यांकी ने कहा कि परिवहन विभाग, उत्तराखण्ड के अन्तर्गत विगत 02 वर्षों में 01 सम्भागीय निरीक्षक और 59 परिवहन आरक्षियों को सीधी भर्ती के माध्यम से नियुक्ति प्रदान की गई। कनिष्ठ सहायक के 39 और सहायक लेखाकार के 17 पदों पर चयन प्रक्रिया गतिमान है। परिवहन विभाग के अन्तर्गत सीधी भर्ती के विभिन्न पदो ंके लिए 147 पदों का अधियाचन आयोग के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(सिल्क्यारा टनल हादसा) आ रही है बड़ी खुशखबरी, बस बाहर आने वाले हैं मजदूर; सुरंग में हुआ ब्रेकथ्रू; तैयार की जा रही है स्केप टनल,निकलेंगे श्रमिक, ।।

इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी एवं परिवहन विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top