उत्तराखण्ड

घोर कलियुग-:(उत्तराखंड) आज बेटी दिवस के दिन अपनी 4 साल की मासूम बेटी के साथ पिता ने किया मुंह काला,आरोपी फरार पुलिस जांच पड़ताल में जुटी ।।

ऋषिकेश
उत्तराखंड के ऋषिकेश में बेटी दिवस के दिन एक रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर आ रही है यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी मासूम बेटी के साथ मुंह काला कर दिया और फरार हो गया। मां जब तक आगमन से कपड़े धोकर वहां तक पहुंचती तब तक मासूम की जिंदगी बर्बाद हो चुकी थी मां ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस इस घटना में टीमों का गठन कर आरोपी की तलाश में जुटी है।
मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र कलयुगी पिता ने अपनी ही चार साल की बेटी को हवस का शिकार बना लिया। बेटी की चीख सुनकर मां मौके पर पहुंची तो आरोपी पिता फरार हो गया। बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह एक 4 साल की बच्ची के साथ पिता ने दुष्कर्म किया। घटना के वक्त बच्ची की मां घर के आंगन में कपड़े धो रही थी। उसे कमरे के अंदर से बच्ची की चीख पुकार की आवाज आई तो मां कमरे में पहुंची। मौके पर आरोपित बच्ची के साथ गलत काम करता दिखा और पत्नी को देख वो मौके से फरार हो गया। बच्ची की मां ने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन आरोपित फरार हो गया था। पुलिस जांच कर रही है। फरार आरोपित के संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है। बच्ची को उसकी मां के साथ अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। डाॅक्टरों के अनुसार प्रारंभिक जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हो रही है। बालिका गहन जांच होनी अभी बाकी है। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक घटना की लिखित शिकायत अभी पुलिस को नहीं मिली है।

To Top