उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग (उत्तराखंड) पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने ट्रैक्टर और ट्राली सहित तीन युवक को किया गिरफ्तार.चोरी कर बेचने ले जा रहे थे यूपी।।

एस0ओ0जी0 देहात व कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने चोरी हुए ट्रैक्टर व ट्राली को मुजफ्फरनगर से बरामद करने में सफलता पाई है पुलिस ने इस घटना में शामिल 3 लोगों को भी गिरफ्तार किया है पकड़े गए एक आरोपी पूर्व में भी चोरी की घटना में जेल जा चुका है। पुलिस ने चोरी की घटना मे प्रयुक्त स्प्लैन्डर मोटर साइकिल भी बरामद की है।
2 जनवरी को कोतवाली ऋषिकेश में वादी प्रेम कुमार पुत्र जय सिंह निवासी सर्वहारा नगर काले की ढाल ऋषिकेश ने तहरीर दी गई कि मैंने अपना ट्रैक्टर स्वराज 855 जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर UP10A4876 एवं ट्रॉली जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर UA07C9742 है को दिनांक 30 दिसंबर 2022 की शाम को सर्वहारा नगर काले की ढाल मेन रोड पर खड़ा किया था और ट्रैक्टर की चाबी अपने साथ ले गया था दिनांक 31 दिसंबर 2022 की सुबह जब मैं अपना ट्रैक्टर लेने गया तो मेरा ट्रैक्टर ट्राली वहां नहीं था संभवतः मेरा ट्रैक्टर ट्राली किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर लिया गया है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश व एसओजी प्रभारी देहात के नेतृत्व में अलग-अलग टीमों का गठन कर घटना स्थल के आस-पास के सीसीटीवी कैमरे चैक करते हुए पूर्व में चोरी के अभियोग में जेल गये अभियुक्तों कि जब जांच पड़ताल की तो पुलिस टीम को ज्ञात हुआ कि घटना रात्रि मे करीब 11-12 बजे के बीच हुई है व अज्ञात चोरों द्वारा ट्रैक्टर ट्राली को मो0सा0 से रैकी कर हरिद्वार की ओर ले जाया गया है । जिसके बाद पुलिस टीम द्वारा मोतीचूर , हरिद्वार, मंगलौर मे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चैक किये गये। उसकेे पश्चात मिली जानकारी के आधार पर पुलिस टीम को ज्ञात हुआ कि कुछ लोग पुलिस से बचने के लिये अंधेरे का फायदा उठाकर टैक्टर को बेचने हेतु मेरठ की ओर जाने का प्रयास कर रहें है। उक्त सूचना पर पुलिस टीम द्वारा मुखबिर के बताये स्थान पर जाकर एक संदिग्ध ट्रैक्टर ट्राली को रूकवाया गया। ट्रैक्टर ट्राली मे 03 लोग सवार थे। पुलिस टीम द्वारा ट्रैक्टर ट्राली का निरीक्षण किया गया तो पाया कि उक्त टैक्टर ट्राली कोतवाली ऋषिकेश पर पंजीकृत अभियोग से सम्बन्धित चोरी हुई ट्रैक्टर ट्राली है, जिसकी तलाश की जा रही थी। पुलिस ने ट्रैक्टर को ले जाते हुए राहुल कश्यप पुत्र बबलू निवासी ग्राम छबडिया थाना सरधना जिला मेरठ उत्तर प्रदेश. उम्र 24 वर्ष।नितिन सैनी पुत्र रामवीर निवासी ग्राम बसी थाना खेकड़ा जिला बागपत उत्तर प्रदेश उम्र 19 वर्ष नितिन कश्यप पुत्र मांगेराम निवासी अखलोर, थाना कोतवाली जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश उम्र 19 वर्ष को गिरफ्तार कर उनका चालान कर दिया । ऋषिकेश न्यूज़

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top