अल्मोड़ा

बड़ी खबर (उत्तराखंड) साधारण किसान के बेटे ने रच दिया इतिहास. आयुष को दीजिए बधाई।।

आयुष अवस्थी ने प्रदेश में तीसरा स्थान प्राप्त किया

संवाददाता ठाकुर सुरेंद्र पाल सिंह (उत्तरकाशी)

उत्तरकाशी: गोस्वामी गणेश दत्त इंटर कॉलेज के छात्र आयुष अवस्थी ने अपनी उत्कृष्टता का परिचय देते हुए प्रदेश में तीसरा स्थान प्राप्त किया। आयुष ने 96% अंक प्राप्त करके प्रदेश मेरिट सूची में अपनी जगह बनाई।

आयुष के पिता द्वारिका प्रसाद अवस्थी एक साधारण किसान हैं, जो जसपुर ब्रह्मखाल के रहने वाले हैं। इस उपलब्धि की खुशी में विद्यालय प्रबंधन ने मिठाई बाँटकर खुशियाँ मनाई। आयुष की इस उपलब्धि ने सभी को गर्व महसूस कराया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) वाहन काली नदी में समाया.एक महिला की मौत.सहायक खाद्य निरीक्षक सहित दो लापता ।।

आयुष की इस उपलब्धि ने उनके परिवार को गर्व महसूस कराया। उनके पिता द्वारिका प्रसाद अवस्थी ने बताया कि आयुष ने हमेशा से ही अपनी पढ़ाई में लगन और समर्पण दिखाया है। उन्होंने कठिनाईयों का सामना करते हुए भी अपनी लक्ष्य की ओर अडिग रहे।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) मुख्य सचिव की कड़ी चेतावनी. चारधाम यात्रा को लेकर फेक न्यूज़ और वीडियो से ना करें दुष्प्रचार. तुरंत होगी FIR दर्ज।।।

आयुष की यह उपलब्धि उनके साथियों, शिक्षकों और उनके परिवार के लिए प्रेरणास्पद है। यह उन सभी छात्रों के लिए एक उदाहरण स्थापित करती है जो अपने सपनों को साकार करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

आयुष ने अपनी सफलता को अपने परिवार, शिक्षकों और दोस्तों के समर्थन का श्रेय दिया। उन्होंने कहा, मैं अपने पिता का आभारी हूं जिन्होंने मुझे हमेशा प्रोत्साहित किया। मेरे शिक्षकों ने मुझे हमेशा सही दिशा दी और मेरे दोस्तों ने मुझे हमेशा सहयोग दिया। दोस्तों का कहना है कि आयुष की यह सफलता उनके लिए केवल एक शुरुआत है। उनके पास अपने भविष्य को और अधिक उज्ज्वल बनाने की क्षमता है। हम आयुष के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।

To Top