उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(देहरादून)बगड़ गांव से बालिका के गायब होने पर प्रभारी मंत्री रेखा आर्य ने लिया सज्ञान. मामले को राजस्व पुलिस से लेकर सिविल पुलिस को सौंपने के दिए निर्देश।।

नैनीताल जनपद की प्रभारी मंत्री रेखा आर्या ने बगड़ गांव की किशोरी के गायब होने के मामले का लिया संज्ञान,जिलाधिकारी को सम्पूर्ण मामले को राजस्व पुलिस से सिविल पुलिस को हस्तांतरित करने के दिये निर्देश

देहरादून: नैनीताल जनपद के बगड़ गांव में बीती रात एक किशोरी के लापता होने से क्षेत्र में दहसत का माहौल है।क्षेत्र में किशोरी के संबंध में तरह -तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।ग्रामीण लोग जहां गुलदार द्वारा किशोरी को उठाकर ले जाने की बात कर रहे है तो वहीं लड़की के स्वजन अन्य आशंकाएं जता रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  (उत्तराखंड लोक सेवा आयोग) इस परीक्षा की आई बड़ी अपडेट।।

वहीं जब जनपद प्रभारी मंत्री रेखा आर्या को इस पूरी घटना की जानकारी मिली तो उनके द्वारा त्वरित इस घटना के संबंध में जिलाधिकारी नैनीताल वंदना से दूरभाष पर वार्ता की गई और निर्देशित किया गया कि चूंकि यह घटना राजस्व क्षेत्र में घटित हुई है ऐसे में इसे सिविल पुलिस को हस्तांतरित किया जाए और घटना के सभी पहलुओं की अतिशीघ्र जांच करते हुए आवश्यक कार्यवाही करना सुनिश्चित करें।साथ ही क्षेत्र में वन विभाग और एसडीआरएफ की टीम को बिटिया के खोजबीन में पूर्ण तत्परता के साथ कार्य करने के भी निर्देश दिए।

To Top