उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग (उत्तराखंड) मुख्य कृषि अधिकारी पर फायर झोंकने वाले चालक को 24 घंटे के अंदर पुलिस ने किया गिरफ्तार.तमंचा भी बरामद।।

पुलिस ने मुख्य कृषि अधिकारी बागेश्वर पर जान से मारने की नीयत से फायर करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करने के बाद कोतवाली पुलिस ने महज कुछ ही घंटों में मुख्य कृषि अधिकारी पर फायर कर जान से मारने का हमला करने वाले को गिरफ्तार किया है
घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि 5. फरवरी को मुख्य कृषि अधिकारी बागेश्वर सुघर सिंह वर्मा पुत्र स्व0 दीनदयाल वर्मा, स्थाई निवासी-सैक्टर H हाउस न0- 55-383 आशियाना कानपुर रोड लखनऊ, थाना-कृष्णानगर ने कोतवाली में शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उनके सरकारी वाहन चालक उमेश सिंह कनवाल ने दिनांकः 04- फरवरी को करीब रात्रि में 9:15 पर उनके कमरे चौरासी बागेश्वर में जाकर गाली गलौच करते हुए जान से मारने की नीयत से गोली चला दी जिससे वह बाल-बाल बच गए पुलिस को मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी उमेश कलवाल पुत्र दीवान सिंह, निवासी-ग्राम-ढूंगा पाटली, पोस्ट-माल्ता, थाना-कोतवाली, जिला-बागेश्वर (सरकारी वाहन चालक) उम्र-39 वर्ष पंजीकृत कर विवेचना उ0नि0 प्रहलाद सिंह के सुपुर्द की गयी।

यह भी पढ़ें 👉  (अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस) गोरखपुर.लखनऊ.इज्जत नगर से काठगोदाम तक ट्रेन व्यवस्था रही महिलाओं के जिम्मे. लालकुआं से कासगंज तथा मालगाड़ी का संचालन भी किया महिला लोको पायलट ने।।

घटना की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने टीम गठित करने के निर्देश दिए जिस पर पुलिस टीम ने उमेश कनवाल को मेहनरबूंगा (समड़ मंदिर) के पास से गिरफ्तार किया पुलिस ने उसके कब्जे से घटना में प्रयोग किए गए एक अदद तमंचा 315 बोर मय खोखा कारतूस भी बरामद किया पुलिस ने जब उसकी अपराधिक रिकॉर्ड की जानकारी की तो अभियुक्त के विरुद्द कोतवाली बागेश्वर में मु0अ0सं0- 121/20 धारा-323/504/506 भा0द0वि0,तथा मु0अ0सं0 76/19 धारा 307/323/504/506 भादवि दर्ज पाए गए आरोपी को पकड़ने वाली पुलिस टीम में वरिष्ठ उ0नि0 प्रहलाद सिंह कोतवाली बागेश्वर हे0का0 सुनील बहुगुणा. तारा गड़िया.आरक्षी नरेंद्र गोस्वामी. थे। बागेश्वर न्यूज़

To Top