अल्मोड़ा

बड़ी खबर(उत्तराखंड) देर रात्रि स्कूटी सहित खाई में गिरे युवक, दो गंभीर, एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू।।

सन बैंड के पास स्कूटी हुई दुर्घटनाग्रस्त, SDRF ने किया घायलों को रेस्क्यू दो की हालत गंभीर एक सामान्य।

रुद्रप्रयाग
तेज गति से आ रहे स्कूटी सवार गहरी खाई में जागी रे घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने दो घायल युवकों को कड़ी मशक्कत के बाद खाई से बाहर निकाल उन्हें अस्पताल पहुंचाया घायलों की पहचान चंद्रशेखर जोशी पुत्र श्री धनी राम, 22 वर्ष.रोहित नेगी पुत्र श्री राकेश नेगी, 21 वर्ष. नीरज पुत्र श्री नरेंद्र सिंह, उम्र 23 वर्ष (सामान्य घायल) के रूप में हुई है तीनो अमसारी, रुद्रप्रयाग के निवासी है।
रविवार की देर रात्रि जिला नियंत्रण कक्ष, रुद्रप्रयाग द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि सन बैंड, रुद्रप्रयाग के पास एक स्कूटी अनियंत्रित होकर खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)हरिद्वार- अमृतसर जनशताब्दी एक्सप्रेस सहित इन ट्रेनों की बड़ी अपडेट. लगेंगे अतिरिक्त कोच ।।

उक्त सूचना पर SDRF रेस्क्यू टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल पर पहुँची। घटनास्थल पर पहुँचकर ज्ञात हुआ कि उक्त स्कूटी (UK13A4622) पर 03 लोग सवार थे जिनमें से एक युवक छिटककर सड़क पर ही गिर गया था और सामान्य घायल था जबकि 02 युवक स्कूटी समेत खाई में गिर गए थे।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने किया जनसंपर्क, मांगे वोट ।।

SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा रात्रि के घनघोर अंधेरे व अत्यधिक विषम परिस्थितियों के बीच फायर सर्विस व DDRF के साथ संयुक्त रेस्क्यू अभियान चलाते हुए दोनों गंभीर घायलों को खाई से बाहर निकालकर मुख्य मार्ग तक पहुँचाया व एम्बुलेंस द्वारा अस्पताल भिजवाया गया।

To Top