उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(उत्तराखंड) मुख्यमंत्री की घोषणा में शामिल हुआ बहुचर्चित मामला।।

लंबे समय से संघर्ष के बल पर चल रहे बिंदुखत्ता राजस्व गांव बनाने के मामले में क्षेत्रीय विधायक डॉ मोहन बिष्ट ने बड़ा कदम बढ़ाते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उक्त मामले को मुख्यमंत्री की घोषणा में शामिल किये जाने का अनुरोध किया था जिस पर मुख्यमंत्री द्वारा बिंदुखत्ता राजस्व ग्राम बनाने की मांग को मंत्री की घोषणा में शामिल करने के बाद बिन्दुखत्ता वासियों को राजस्व गांव को लेकर पुनः आस जगी है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) 442 स्मार्ट क्लास रूम का मुख्यमंत्री ने किया शुभारंभ. इन विद्यार्थियों को किया सम्मानित।।

लालकुआ विधायक डॉ मोहन बिष्ट कहते है कि उन्होंने गत 2 फरवरी को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पत्र सौंपते हुए मांग की थी कि बिंदुखत्ता राजस्व गांव मामले को मुख्यमंत्री अपनी घोषणा में शामिल करें, ताकि जल्द से जल्द बिंदुखत्ता राजस्व गांव का रास्ता साफ हो सके, इस पर आज मुख्यमंत्री ने कार्रवाई करते हुए बिंदुखत्ता राजस्व गांव मामले को मुख्यमंत्री की घोषणा में शामिल किया है, विधायक ने कहा कि बिंदुखत्ता राजस्व गांव का मामला मुख्यमंत्री की घोषणा में शामिल होने के बाद जल्द ही राजस्व गांव बनने की ओर अग्रसर होगा। हल्द्वानी न्यूज़

To Top