उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(उत्तराखंड) चोरी की इनोवा कार के साथ गिरफ्तार।।

रामनगर पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो रईसी और ठाठ दिखाने के लिए अपराध के क्षेत्र में जा फंसा और उसने इनोवा कार पर ही हाथ साफ कर दिया रामनगर पुलिस को घटना की भनक लगी तो उसने मात्र 06 घंटे के भीतर कार सहित उसको जा दबोचा।
बुधवार को हरिश चन्द्र घिल्डियाल पुत्र महेशानन्द नि0 भरतपुरी रामनगर के द्वारा एक तहरीर दि0 7.05.24 की रात्रि 21.30 बजे खुद की इनोवा कार सं0 UK 19 – 6401 सफेद रंग को किसी अज्ञात चोर द्वारा चोरी करने की तहरीर दी जिस पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा, ने चोरी की घटना का शीघ्र खुलासे को लेकर टीम का गठन कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए। जिस पर प्रभारी निरीक्षक अरुण सैनी के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया । पुलिस टीम द्वारा थाना क्षेत्र की सी0सी0टी0वी0 व आसपास पूछताछ की मदद से मात्र 06 घण्टे मे चोरी की घटना का खुलासा करते हुए एक युवक को सीतावनी के पास से चोरी की गई इनोवा कार के साथ गिरफ्तार किया । उक्त कार की कीमत लगभग 20,00,000/- रू0 बतायी जा रही है।
पकड़े गए आरोपी हर्षित ने बताया कि उसके द्वारा घर के अंदर से चाबी निकालकर बाहर खड़ी इनोवा कार को चोरी कर लिया गया। अभियुक्त पूर्व में लगभग चार-पांच साल पहले वादी का ड्राइवर रह चुका है। पुलिस की त्वरित कार्यवाही में गिरफ्तार हो गया। पकड़े गए आरोपों की पहचान हर्षित शर्मा पुत्र स्व0 महावीर प्रसाद शर्मा निवासी मोती महल बम्बाघेर रामनगर उम्र 27 वर्ष के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) वाहन काली नदी में समाया.एक महिला की मौत.सहायक खाद्य निरीक्षक सहित दो लापता ।।

1.व0उ0नि0 मनोज नयाल

  1. उ0नि0 तारा सिह राणा
  2. कानि0 संजय सिंह
  3. कानि0 बिजेन्द्र गौतम
To Top