उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(देहरादून) इन समस्याओं को लेकर मिले विधायक डॉ. मोहन सिंह बिष्ट सीएम धामी से. विभिन्न समस्याओं का सौंपा ज्ञापन ।।

देहरादून-:लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के विधायक डॉक्टर मोहन सिंह बिष्ट ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से देहरादून में मुलाकात की तथा क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर चर्चा कर उन्हें ज्ञापन सौंपा।
जिस पर मुख्यमंत्री श्री धामी ने क्षेत्रीय विधायक बिष्ट को अस्वस्त करते हुए सभी समस्याओं का त्वरित निदान किए जाने का आश्वासन भी दिया। श्री बिष्ट ने,मुख्यमंत्री धामी से प्रमुख रूप से गौला और नंधौर नदियों में इलेक्ट्रोनिक कांटे तुरंत आरंभ करने , वाहनों की फिटनेस में आ रही समस्या, का निदान करने तथा हल्दुचौड में इंटर कॉलेज की भूमि पर बस अड्डा बनाने,मोहन नाथ गोस्वामी स्टेडियम , चोरगलिया जोगानाली मार्ग का शीघ्र निर्माण कराने. गौजाजाली और हल्दूचौड़ में प्रस्तावित क्रियाशाला को non site specific activities से हटाने,तीनपानी गोरापड़ाव बाईपास रोड पर क्रियाशाला हेतु भूमि आवंटन करने,बिंदुखत्ता विद्युतीकरण हेतु धनराशि आवंटित करने और चोरगलिया क्षेत्र को हल्द्वानी से विद्युत आपूर्ति करने जोरदार मांग की जिस पर कई मांगों पर मुख्यमंत्री श्री धामी ने जल्द कार्य वाही हेतु अधिकारियों को निर्देश दिए हैं ।

To Top