उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(देहरादून)तो भाजपा की बन गई यह रणनीति. प्रदेश प्रभारी गौतम ने कहीं बड़ी बात।।

देहरादून-: लोकसभा चुनाव की मतगणना वाले दिन के लिए बीजेपी ने अपनी रणनीति को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है. आयोजित एक बैठक में राष्ट्रीय महासचिव और उत्तराखंड भाजपा के प्रभारी, दुष्यंत गौतम ने लोकसभा उम्मीदवारों और पार्टी के पदाधिकारियों के साथ विस्तृत चर्चा की। बैठक में उत्तराखंड बीजेपी के अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी शामिल हुए.

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) बैकलाग पदों को भरे जाने पर लाई जाएगी तेजी. सीएम धामी ने बैठक में दिए निर्देश।।

गौतम ने कहा कि बीजेपी सभी पांच सीटों पर जीत हासिल करने के लिए तैयार है लेकिन पार्टी का उद्देश्य रिकॉर्ड अंतर से जीत हासिल करना है।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि बैठक में गौतम ने मतगणना वाले दिन के लिए पार्टी संगठन स्तर पर की गई तैयारियों की जानकारी ली. बैठक में गौतम ने पांचों सीटों के पार्टी प्रत्याशियों से चर्चा की और निर्देश दिया कि पोलिंग एजेंटों और प्रभारियों के नाम तय कर लिये जाएं.

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (हल्द्वानी) ऑफिस खुलते ही कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत की छापेमारी. मचा हड़कंप।।

चौहान ने कहा कि बैठक में निर्णय लिया गया कि चुनाव परिणामों की निगरानी के लिए एक नियंत्रण कक्ष स्थापित किया जाएगा. नियंत्रण कक्ष मतगणना की संपूर्ण जानकारी रखने के अलावा मतगणना प्रक्रिया से जुड़ी शिकायतों और मुद्दों के बारे में समन्वय करेगा।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)छात्र संघ चुनाव.अब इन्हें मिलेगा बराबरी का दर्जा. इस तरह से होंगे चुनाव ।।

बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने पार्टी पदाधिकारियों से 4 जून के नतीजे के लिए तैयार रहने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने चुनाव से पहले और मतदान की तारीख पर कड़ी मेहनत की है और अब उन्हें सतर्क रहना चाहिए।

To Top