उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग(उत्तराखंड) गुलदार ने युवती पर घात लगाकर किया हमला.गंभीर रूप से घायल युवती हायर सेंटर रेफर. यहां का है मामला ।।

उत्तराखंड में मानव वन्यजीव संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रहा है ताजा मामला टिहरी जिले के प्रतापनगर ब्लॉक के कंडियाल गांव का है जहां रात को गुलदार ने घात लगाकर एक दिव्यांग युवती पर हमला कर दिया। गुलदार के हमले में युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में परिजन युवती को सीएचसी चौंड-लंबगांव ले गए, जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।
वहीं घटना के बाद ग्रामीणों में डर का माहौल है। वन विभाग के अधिकारियों ने लोगों को रात में अकेले घर से ना निकलने की अपील की है।
मिली जानकारी के अनुसार कंडियाल गांव निवासी 24 वर्षीय अंजलि दिव्यांग (मानसिक रूप से विक्षिप्त) पुत्री जगमोहन सिंह रात 9 बजे अपने गांव से निकट के बड़कोट गांव जा रही थी। तभी वहां घात लगाए बैठे गुलदार ने युवती पर जानलेवा हमला कर दिया। किसी तरह युवती गुलदार से जान बचाकर रात में अपने घर कंडियाल पहुंची। जैसे ही परिजनों ने उसकी हालत देखी, वो घबरा गए, पूछने पर युवती ने गुलदार द्वारा हमला किए जाने की बात परिजनों को बताई. जिसके बाद परिजन युवती को सीएचसी चौंड-लंबगांव ले गए। युवती की गंभीर हालात को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। टिहरी न्यूज़

To Top