उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग (दुखद) शाहजहांपुर के पर्यटक की कार खाई में गिरी. एक की मौत. कैची धाम दर्शन को जा रहे थे श्रद्धालु. SDRF ने चलाया सर्च अभियान…….

नैनीताल जिले के भवाली क्षेत्र से दुखद खबर सामने आ रही है यहां शाहजहांपुर के एक पर्यटक की कार गहरी खाई में जा गिरी जिससे एक पर्यटक की दर्दनाक मौत हो गई यह घटना भूमियाधार इलाके की बताई जाती है जहां यह हादसा हुआ , हादसे में एक पर्यटक की मौत की खबर है, दो घायलों को उपचार के लिए हल्द्वानी भेजा गया है, जानकारी के मुताबिक शाहजहांपुर निवासी पर्यटक अजय श्रीवास्तव अपने दोस्त ओमप्रकाश और शिवा सक्सेना के साथ अपनी कार संख्या UP-27 BF 6145 से रविवार सुबह नैनीताल से कैंची धाम जा रहे थे। भूमिहार से कुछ आगे पहुंचने पर अचानक वाहन अनियंत्रित हो गया। गति अधिक होने के कारण चालक वाहन को नियंत्रित नही कर सका वाहन रांग साइड पर करीब 50 मीटर गहरी खाई में गिर गया। हादसा देख पास में फूड वेन का संचालन कर रहे युवकों के भी हाथ पांव फूल गए। तत्काल युवकों ने 112 पर पुलिस को घटना की सूचना दी। जिसके बाद मस्जिद तिराहे पर तैनात पुलिसकर्मी तत्काल मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)अब टनकपुर बागेश्वर रेल लाइन परियोजना के लिए होगी बैठक.सीएम धामी ने दिए आदेश।।

एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम नैनीताल से मुख्य आरक्षी ललित मोहन जोशी द्वारा बताया गया कि उक्त वाहन में 03 लोग सवार थे, जिनको टीम के पहुंचने से पहले स्थानीय लोगों द्वारा हॉस्पिटल भेजा गया, टीम द्वारा घटनास्थल की सर्चिंग की गई।
दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए, सड़क से गुजर रहे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने रेस्क्यू कर सभी घायलों को खाई से बाहर निकाला और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवाली भेजा, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही एक पर्यटक की मौत हो चुकी थी, 2 घायलों को हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है मृतक पर्यटक की पहचान अजय श्रीवास्तव पुत्र आनंद प्रकाश श्रीवास्तव 58 वर्ष के रूप में हुई है घायल शिव सक्सेना व ओमप्रकाश की हालत गंभीर बनी हुई है दोनों को हल्द्वानी रेफर किया गया है, परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

To Top