अल्मोड़ा

दु:खद-:(उत्तराखंड)पहाड़ में फिर घट गई एक कार दुर्घटना. खुशियों की बरात मातम में बदली.SDRF ने 2 लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया ।।

उत्तराखंड से एक लोमहर्षक घटना सामने आ रही है यहां हुए एक सड़क हादसे मैं 4 लोगों की मौत की खबर है घटना उस समय घटी जब बारात की कार वापस बरात लेकर वापस जा रही थी ताजा मामला अल्मोड़ा जिले के भैंसिया छाना ब्लॉक के जमराडी बखरिया के पास बरात में आ रही अल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त सूत्रों के अनुसार तीन लोगों की मौके पर मौत दो लोगों की घायल की सूचना है । घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है जहां पर टीम ने दो घायलों को घटनास्थल से निकालकर अस्पताल भेजा है जबकि राहत और बचाव कार्य अभी भी जारी है राहत और बचाव कार्य के लिए प्रशासन को सूचित कर दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक मरने वालों में तीन पुरुष और एक महिला है. पुलिस ने बताया कि बागेश्वर के काफलिगैर क्षेत्र के मटेला से बारात कल पिथौरागढ़ के बेरीनाग गयी थी. शनिवार सुबह वापसी के दौरान ऑल्टो कार काफलीगैर रोड पर नौगांव-बखरिया के बीच बेकाबू होकर गहरी बिनसर नदी में जा गिरी खाई में गिर गयी।
दुर्घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को दी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मौके पर राहत व बचाव अभियान चलाया. हादसे में 3 पुरुष और एक महिला समेत कुल 4 लोगों की मौत हो गयी. जबकि 2 लोग घायल हो गए हैं.

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top