उत्तर प्रदेश

दु:खद-: यहां अनियंत्रित होकर स्कूटी गिरी गहरी खाई में.युवक की हुई दर्दनाक मौत ।।

अनियंत्रित होकर स्कूटी गहरी खाई में जा गिरी जिसमें स्कूटी सवार की इस घटना में दर्दनाक मौत हो गई घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला और उसे मोर्चरी में भिजवाया घटना पिथौरागढ़ के खाती गांव की बताई जाती है ।
बुधवार को जिला नियंत्रण कक्ष, पिथौरागढ़ द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि तहसील पिथौरागढ़ क्षेत्रान्तर्गत खतीगांव-तल्ली धार मोटर मार्ग पर खाती गांव, पट्टी चमाली के पास एक स्कूटी अनियंत्रित होने से लगभग 50 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) तेरह चौराहों का होगा चौड़ीकरण. जिलाधिकारी ने ली बैठक ।।

उक्त सूचना पर SDRF के उपनिरीक्षक राम सिंह बोरा तत्काल अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सर्च अभियान चलाते हुए उन्होंने उक्त स्कूटी (UK 05- 4019) सवार अरमान सिंह s/o राम सिंह चड्ढा, उम्र 17 वर्ष, निवासी तल्लीधार, पट्टी चमाली, पिथौरागढ़ की जांच की जिसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट(उत्तराखंड) यहां कुछ समय में हो गई 157 मिली मीटर बरसात. बिगड़ा है मौसम का मिजाज. हो रही है बर्फबारी. 3 घंटे का तात्कालिक येलो अलर्ट।।

रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर स्थानीय लोगों के साथ मिलकर उक्त युवक के शव को बाहर निकालकर बॉडी बैग के माध्यम से जिला पुलिस को सुपर्द किया गया ऐसे पुलिस ने उसको शव विच्छेदन गृह भेज दिया। पिथौरागढ़ न्यूज़

To Top