अल्मोड़ा

बिग ब्रेकिंग(उत्तराखंड) पहाड़ों से लेकर सड़क तक बर्फ ही बर्फ.बीआरओ सड़क साफ करने में जुटी. अभी भी हो रही है बर्फबारी.देखें वीडियो।।

देहरादून -:उत्तराखंड में मौसम के बिगड़े तेवर के बाद बरसात एवं बर्फबारी का दौर जारी है जिससे अनेक क्षेत्रों में यातायात बुरी तरह से प्रभावित हुआ है सरकारी मशीनरी यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने में लगी हुई है इन सबके बीच गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग में सड़कों को पूरी तरह से बर्फ से अपने आगोश में ले लिया है तथा उत्तरकाशी जनपद चमोली

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग-: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने स्कूली बच्चों के साथ परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में लिया भाग.आगामी बोर्ड परीक्षाओं की दी शुभकामनाएं ।।

जनपद में बर्फ की पहाड़ियों से लकदक देखी जा रही है गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग में बीआरओ द्वारा झाला, हर्षिल, जंगला क्षेत्र में बर्फ को हटाने की कार्यवाही तेज करते हुए अनेक जगह पर बर्फ को हटाने का कार्य

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग-:ABG के चेयरमैन कुमार मंगलम बिरला को पद्म विभूषण से अलंकृत करने पर सेंचुरी प्रबंधन ने जताई खुशी. बताया उत्तराखंड के लिए गौरव की बात।।

प्रारंभ कर दिया है लेकिन अब भी कई जगह पर लगातार बर्फबारी देखी जा रही है इसके अलावा पिथौरागढ़. चमोली. उत्तरकाशी क्षेत्रों में भी स्नोफॉल हो रहा है जिससे पहाड़ियों का विहंगम दृश्य लोगों को लुभाने लगा है इस बीच कई स्थानों पर पर्यटक इस बर्फबारी का लुफ्त उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग-; जी 20 देशों की होगी उत्तराखंड में बैठक.तैयारियां हुई प्रारंभ. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने तैयारियों का लिया जायजा.इस बैठक से उत्तराखंड को मिलेगी वैश्विक पटल पर नई पहचान ।।
Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top