अल्मोड़ा

दु:खद-: अंतर्जातीय प्रेम विवाह बना मौत का कारण, ससुरालियों ने की युवक की नृशंस हत्या ।।

अल्मोड़ा-: रूढवादियों के दलदल में फंसे कुछ लोगों ने समाज को आज तोड़ कर रख दिया यहां हुई एक लोमहर्षक घटना से हड़कंप मच गया
भिकियासैंण क्षेत्र में प्रेम विवाह करने पर ससुराल वालों ने अपहरण के बाद उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के दलित नेता जगदीश चंद्र की हत्या कर दी। प्रशासन द्वारा घटना के बाद वर्ग संघर्ष की आशंका में भिकियासैंण को छावनी में तब्दील करने के साथ ही हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वर्ग विशेष से मामला जुड़ा होने के कारण विशेष सतर्कता बरती जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  रेलवे ब्रेकिंग-: गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर उत्तराखंड के खूबसूरत रेलवे स्टेशन बन रहे हैं सेल्फी प्वाइंट.काठगोदाम का रेलवे स्टेशन.पूर्व संध्या पर है जगमग।।


प्राप्त जानकारी के अनुसार सल्ट के पनुवाधौखन निवासी जगदीश चंद्र पुत्र केश राम और भिकियासैंण निवासी गीता उर्फ गुड्डी ने बीते 21 अगस्त को गैराड़ मंदिर में प्रेम विवाह किया था। शादी से पहले गुड्डी अपने सौतेले पिता जोगा सिंह और सौतेले भाई गोविंद सिंह, भावना पत्नी जोगा सिंह के साथ रहती थी। दोनों का प्रेम विवाह गुड्डी के सौतेले भाई और पिता को रास नहीं आया और तीनों ने मिलकर जगदीश की हत्या कर दी। बीते गुरुवार को जगदीश के ससुराल वालों ने जगदीश चंद्र को भिकियासैंण में पकड़ लिया था। उसके बाद वह लोग जगदीश चंद्र का एक गाड़ी से अपहरण कर ले गए। जिसके बाद बेरहमी से जगदीश की हत्या कर दी।
सूचना पर पुलिस और राजस्व की टीम ने देर शाम गाड़ी से जगदीश का लहुलूहान शव बरामद कर लिया। उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी ने बताया कि उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी से जगदीश चंद्र दो बार विधानसभा चुनाव लड़ चुके है। तहसीलदार निशा रानी ने बताया की पूरे मामले की जांच की जा रही है। आरोपित पकड़ लिए गये है।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top