उत्तर प्रदेश

दु:खद-: उत्तराखंड में सड़क हादसा.दो बच्चों सहित तीन की मौत.पुलिस ने घायलों को भेजा अस्पताल.एसडीआरएफ ने चलाया सर्च अभियान ।।

उत्तराखंड के टिहरी जिले से बड़े हादसे की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि लक्ष्मणझूला-नीलकंठ मोटर मार्ग पर एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। बताया जा रहा है कि वाहन में एक ही परिवार के 13 लोग सवार थे। जिसमें दो बच्चों सहित तीन की मौत हो गई है। जबकि 10 लोग गंभीर घायल हो गए है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हादसे की खबर से क्षेत्र में मातम पसर गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) मुख्यमंत्री की दो टूक. बदमाश प्रवृत्ति के लोग छोड़ दें देवभूमि. नहीं तो कार्रवाई के लिए रहे तैयार।।


मीडिया रिपोर्टस के अनुसार रविवार शाम को हुआ है। बताया जा रहा है कि एक परिवार नीलकंठ दर्शन के लिए आ रहा था। लेकिन पीपलकोटी से करीब दो किमी पहले ही उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर करीब 150 मीटर नीचे खाई में गिर गया। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कार्य शुरू किया। बताया जा रहा है कि हादसे में छः और चार साल के मासूम सहित एक युवती की मौत हो गई है। जबकि 10 लोग घायल हो गए है। जिन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  अभी-अभी(उत्तराखंड) डोडी ताल ट्रैक पर दो ट्रैकर के फंसने की सूचना, एसडीआरएफ,मेडिकल सहित रेस्क्यू टीम मौके पर हुई रवाना, ट्रैकर लोक निर्माण विभाग में सहायक अभियंता।।


बताया जा रहा है कि वाहन में सवार परिवार रुद्रपुर ऊधम सिंह नगर का था।घायलों की शिनाख्त गली नंबर एल, कस्तूरी वाटिका रुद्रपुर ऊधम

सिंह नगर निवासी सुरेश (35) पुत्र चैनसुख, पुष्पा देवी (30) पत्नी सुरेश, दिप्ती (4) पुत्री सुरेश, सोमपाल (55) पुत्र शोभाराम, चमेली देवी (50) पत्नी सोमपाल, कमलेश (20) पुत्री सोमपाल, अमित (36) पुत्र चैनसुख, ऊषा (35) पत्नी अमित, तनु (14) पुत्री अमित, फूलसोंगा रुद्रपुर निवासी प्रियंका (15) पुत्र विशंबर दयाल, विनय कुमार (19) पुत्र विशंबर दयाल के रूप में हुई है। जबकि मृतकों की पहचान चालक सुरेश का छह वर्षीय बेटा दिव्यांश, चार वर्षीय बेटी दिप्ती और साली कमलेश के रूप में हुई है।

To Top