उत्तराखण्ड

दु:खद [उत्तराखंड] मात्र दो सौ रुपया बना हत्या का कारण. चार लोगों ने जिंदगी अपनी यू की खराब।।

हत्याकांड में शामिल 04 आरोपी गिरफ्तार।
मात्र ₹200 में अपनी जिंदगी को काली करने वाले चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है पकड़े गए आरोपियों ने मात्र ₹200 के चलते एक कत्ल को अंजाम दिया.।
घटनाक्रम के अनुसार शुक्रवार को थाना पुलभट्टा क्षेत्र के सिरौलीकला मे दो पक्षों मे विवाद हो रहा है विवाद का कारण सिरौलीकला में रहने वाले रफीक कुरैशी व लईक में गोश्त के पैसो को लेकर खूनी संघर्ष में दोनो पक्ष आमने सामने हो गये लईक पक्ष की ओर से उसका बेटा फुरकान व साथी अनस और असलम ने मिलकर धारदार कुल्हाडी से रफीक पर हमला कर दिया जिसमें रफीक की मौके पर ही मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें 👉  (रेलवे ब्रेकिंग)बरसात ने लगाया इस ट्रेन पर ब्रेक. लालकुआं से नहीं चलेगी लंबी दूरी की यह ट्रेन।।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता को देखते हुए तुरंत थाना पुलभट्टा से टीम का गठन किया। घटना के सम्बन्ध में पुलिस द्वारा तत्काल ही मृतक के पुत्र हनीफ कुरैशी की शिकायत के आधार पर तत्काल घटना में शामिल चार लोगों के खिलाफ थाना पुलभट्टा पर FIR पंजीकृत की। जांचोपरान्त पता चला कि लईक जानवरो को काटने व उनका गोस्त बेचने का काम करता है। रफीक कुरैशी ने लईक के दामाद असलम से दो किलो गोश्त लिया था जिसके दो सौ रुपये नही दिये थे । इन्ही दो सौ रुपये को लेकर रफीक कुरैशी और लईक के परिवार में झगडा हो गया ।
शुक्रवार को लईक गोश्त बेचकर आया तो दोनो पक्ष फिर आमने सामने आ गये तथा लईक ने अपने लडके फुरकान व दामाद असलम तथा रिश्तेदार अनस के साथ मिलकर रफीक पर कुल्हाडी से जानलेवा हमला कर दिया जिसमें रफीक की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए को 12 घण्टे के अन्दर ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी निशाहदेही से घटना में प्रयुक्त कुल्हाडी को भी बरामद किया गया है तथा विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उनका चालान कर दिया पकड़े गए लोगों की पहचान-लईक उर्फ फुन्दन पुत्र चम्मू उम्र 55 वर्ष निवासी धौराटांडा थाना भोजीपुरा जिला बरेली उ0प्र0. फुरकान पुत्र लईक उर्फ फुन्दन उम्र 20 वर्ष निवासी उपरोक्त.असलम पुत्र लतीफ उम्र 40 वर्ष निवासी दलेलगंज थाना जहानाबाद जिला पीलीभीत. अनस पुत्र अकरम निवासी वार्ड न0 18 चारबीघा सिरौलीकला थाना पुलभट्टा जिला उधम सिंह नगर के रूप में हुई। किच्छा उधम सिंह नगर न्यूज़

To Top