उत्तर प्रदेश

दु:खद-: पुलिस की मेहनत नहीं हो पाई सफल. फांसी में झूलता मिला राजमिस्त्री. अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत किया घोषित।

लालकुआं। विकास कालोनी घोड़ानाला बिंदुखत्ता में परिवारिक कलह के चलते युवक ने गले में मफरल से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। उक्त घटना से उसके परिवार में कोहराम मच गया है घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फंदे में लटके युवक को 108 की मदद से हल्द्वानी पहुंचाया जहां पर उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे मोर्चरी में रखवा दिया ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार विकास कालोनी घोड़ानाला बिन्दुखत्ता में रविवार की दोपहर परिवारिक कलह के चलते प्रेम सिंह पुत्र मंगल सिंह मूलनिवासी शक्ति फार्म उधम सिंह नगर मफलर का गले में फंदा लगाकर पंखे से लटक गया। सूचना के बाद तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में बंद लोहे के दरवाजे को मशीन की मदद से काटकर फंदे में लटके मिस्त्री को पंखे के कुंडे से नीचे उतारकर आनन फानन में 108 सेवा द्वारा हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
प्रेम सिंह की मौत के बाद उसकी पत्नी ममता का रो रो कर बुरा हाल है उसके दो नन्हे-मुन्ने बच्चे भी हैं घटना के बाद से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। प्रेम सिंह राजमिस्त्री का काम करता था।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top