उत्तराखण्ड

(सरकारी नौकरी) यूकेएसएसएससी ने निकाली इन पदों पर भर्ती. तुरंत करें आवेदन।।

उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (uksssc) सरकारी नौकरी करने वाले लोगों के लिए मतलब की खबर है अब आयोग ने समूह ‘ग’ के अन्तर्गत लोक निर्माण विभाग (pwd) में अमीन के कुल 88 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती द्वारा चयन हेतु ऑनलाइन आवेदन-पत्र आमन्त्रित किए गये हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) शासन ने पुलिस उपाधीक्षकों के किए स्थानांतरण देखें. आदेश।।

आनलाइन आवेदन पत्र भरने की तिथि 18 जनवरी, 2024 से प्रारंभ होकर 07 फरवरी, 2024 तक निर्धारित की गई है।

विभागीय नियमावली के अनुसार उपरोक्त पदों हेतु अभ्यर्थियों की न्यूनमत आयु सीमा 18 वर्ष तथा अधिकम आयु सीमा 42 वर्ष रखी गई है।
आरक्षित श्रेणी के अभ्यर्थियों के लिए अधिकतम आयु सीमा सरकार द्वारा समय-समय पर दी गई छूट के अनुसार होगी। विस्तृत विज्ञापन आयोग की वेबसाईट www.sssc.uk.gov.in पर अपलोड कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) पूरे देश से ली दक्षिण पश्चिम मानसून ने विदाई. पहाड़ों में छुटपुट बरसात के साथ सर्दियां शरू जाने उत्तराखंड की मौसम अपडेट।।

आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थियों को परामर्श दिया जाता है कि विज्ञापन में दिये गये “ऑनलाइन आवेदन किए जाने हेतु प्रक्रिया” का भलीभाँति अध्ययन कर लें।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(लालकुआं) नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ. 8 सूत्री मांगों को लेकर को- ऑपरेटिव मिल्क कर्मचारी यूनियन ने बजाया आंदोलन का बिगुल।।

आवेदन पत्र भरने में सहायता के लिए Toll Free No. 9520991172 या Whatsapp No 9520991174 या आयोग की email Id: chayanayog@gmail.com पर भी सम्पर्क किया जा सकता है।

To Top