अल्मोड़ा

(जन समस्याए)विभिन्न समस्याओं को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता संजय पांडे ने की जिलाधिकारी से मुलाकात, समाधान का किया अनुरोध।

अल्मोड़ा-:सामाजिक कार्यकर्ता संजय पांण्डे ने जिलाधिकारी वंदना सिंह से नवीन कलक्ट्रेट पांण्डेखोला स्थित उनके कार्यालय में मुलाकात की और विभिन्न समस्याओं का ज्ञापन सौंपकर उसके समाधान का अनुरोध किया ।
उन्होंने जिलाधिकारी को बताया कि अल्मोड़ा एक प्राचीन नगर है, जिसके आस पास तमाम राजनैतिक सामाजिक व् व्यवसायिक गतिविधियाँ होती रही है, वर्तमान में नगर मुख्यालय जिलाधिकारी कार्यालय व् अन्य ऑफिस नगर से पांच किलोमीटर दूर स्थानांतरित हो गये है,स्थानान्तरण के बाद यहाँ पर आपके द्वारा एक कैंप कार्यालय स्थापित किया गया था, जिसके लिए सामाजिक कार्यकर्ता ने पूर्व में प्रार्थनापत्र भी दिया था| इससे लोगों को काफी लाभ भी प्राप्त हो रहा था, लेकिन पिछले कुछ समय से ये व्यवस्था बंद कर दी गयी है| जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।
श्री पांडे ने पत्र में कहा कि विक्टर मोहन जोशी महिला चकित्सालय में आपरेशन की सुविधा होने के बाबजूद गर्भवती महिलाओं को रेफर कर दिया जाता है, साथ ही पंडित हर गोविन्द पन्त जिला चकित्सालय अल्मोड़ा में स्टाफ नर्स की कमी है जिससे वहां स्वास्थ्य सेवाओं पर बुरा असर पड़ रहा है, उन्होंने जिला चिकित्सालय में सिटी स्कैन मशीन लगाए जाने पर जोर दिया। इन समस्याओं के समाधान का अनुरोध करते हुए कहा कि यदि यह समस्याओं का समाधान होता है क्षेत्र के लोगों को सबसे बड़ा फायदा होगा।

To Top