उत्तर प्रदेश

दु:खद-: फिर हुआ शर्मसार देवभूमि,सामुहिक दुष्कर्म. तीन के खिलाफ मामला दर्ज.मकान में ले जाकर किया था दुष्कर्म।।

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है यहां रेडीमेड गारमेंट कारोबार में सांझेदार युवती को स्टॉक दिखाने के बहाने एक गोदाम में ले जाकर नशीली कॉफी पिलाकर गैंगरेप का मामला सामने आया है। कोर्ट के आदेश पर युवती ने अपने सांझेदार, उसके सगे भाई और एक अन्य के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा कोतवाली ज्वालापुर में दर्ज कराया है।
घटना ज्वालापुर क्षेत्र की नंदपुरी कॉलोनी की बताई जा रही है। क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने कोर्ट को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसकी जान पहचान 2016 में शुभम सैनी निवासी ग्राम डाडा पट्टी भगवानपुर से हुई थी। धीरे-धीरे उनके बीच अक्सर बातचीत होने लग गई।
कुछ माह बाद शुभम के साथ उसने रेडीमेड गारमेंट का कारोबार शुरू कर दिया। आरोप है कि शुभम उसे स्टॉक दिखाने की बात कहकर नंदपुरी में एक मकान में लेकर आया था, जहां उसे कॉफी पिलाई गई, जिसके बाद उसे होश नहीं रहा। आरोप है कि शुभम, उसके भाई दीपक सैनी व तीसरे युवक ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।
होश में आने पर जब उसने शोर मचाया तब उसके साथ गाली गलौज करते हुए हत्या की धमकी दी गई। उस दौरान शुभम ने उसे झांसा दिया वह उसके साथ शादी कर लेगा, जिसके बाद शुभम ने फिर कई जगह उसे ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।
कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top