उत्तराखण्ड

सोशल प्लेटफॉर्म पर एक क्लिक ने युवती की जिंदगी कर दी स्याहा, दे रहा था शादी का झांसा,मामला दर्ज।।

हल्द्वानी-: कहने को तो सोशल प्लेटफॉर्म है लेकिन लगता ऐसा है कि इसमें सामाजिक कुरीतियां अधिक बलवती होती दिखाई दे रही हैं किसी भी प्लेटफार्म पर सर्च करते करते यदि कहीं धोखा मिले तो ऐसे लोगों से लोगों को सतर्क रहना चाहिए यह उन महिलाओं के लिए नसीहत है जो आधुनिकता के चकाचौंध में जाकर बहक जाती है ऐसा ही एक मामला बिंदुखत्ता क्षेत्र की युवती के साथ हुआ अनजान पुरुष की दोस्ती ने उसे अपनी आबरू से हाथ धोना पड़ा अब पुलिस से युवती ने न्याय की गुहार लगाई है सोशल प्लेटफॉर्म पर बढ़-चढ़कर दिखावे से अनजान युवती ने धारी क्षेत्र के धानाचूली गांव निवासी सेना के एक कथित जवान पर अपनी अस्मत के साथ खेलने का आरोप लगाया बिंदुखत्ता क्षेत्र निवासी एक युवती ने शादी का झांसा देकर गौलापार स्थित एक घर में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए युवती का कहना है कि पिछले कई महीनों से वह शादी की बात करने के लिए उसके घर आने का झांसा देकर उसे टाल रहा है। युवती ने काठगोदाम थाने में यह मामला दर्ज कराया है। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार बिंदुखत्ता के एक गांव की रहने वाली एक युवती को इसी वर्ष मार्च महीने में उसकी फेसबुक पर यूजर ने फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट भेजी थी। उसने कुछ जगहों पर अपना नाम दिनेश सिंह भी लिखा है। युवती इससे पहले दीपक सिंह बिष्ट उर्फ दिनेश सिंह बिष्ट को पहले से नहीं जानती थी युवती ने फ्रेंड रिक्वेस्ट क्या स्वीकार की तब से उसके साथ शारीरिक खेल खेला जाने लगा युवक ने उसे बताया कि वह भी अविवाहित हैं तथा सेना में सर्विस करता हैं । 21 अप्रैल को दीपक ने युवती को फेसबुक पर मैसेज भेजा कि मैं अपने घर आ रहा हु।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग-:चलती ट्रेन पर चढ़ने लगा यात्री.फिसला पैर.आरपीएफ जवान ने गिर रहे यात्री को खींचकर बचाई जान. सीसीटीवी में कैद हुई घटना.देखें वीडियो ।

आपसी मिलन के बीच युवक ने युवती को बहला-फुसलाकर गौलापार ले गया जहां पर उसने युवती की इज्जत तार-तार कर दी इसके बाद वह युवती को छोड़ने के लिए उसके घर गया और उसके परिजनों से मिलकर युवती से विवाह का आश्वासन दिया। जिसके बाद वह चला गया लेकिन दोनों फेसबुक के माध्यम से एक दूसरे के संपर्क में रहे लेकिन धीरे-धीरे उसने युवती के साथ संपर्क तोड़ दिया। आखिर तंग आकर युवती ने काठगोदाम पुलिस में तहरीर दी जिसके आधार पर पुलिस ने रेप के आरोप में केस दर्ज करके छनबीन शुरू कर दी है।।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top