उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग(देहरादून) नितिन गडकरी को भा गए स्थानीय उत्पाद. मुख्यमंत्री धामी ने उत्पाद सौंपकर मांगा राज्य में सड़कों का जाल.प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने कहा अब होगा समुचित विकास।।

देहरादून -:भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने कहा कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नई दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से भेंट की। इस दौरान मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने नितिन गडकरी को कंडाली (बिच्छु घास) से बनी स्टॉल व राज्य के स्थानीय उत्पाद भेंट किए स्थानी उत्पाद को देखकर परिवहन मंत्री ने उत्पादनो की सराहना की इस दौरान उन्होंने एवं उनसे प्रदेश के विभिन्न राजमार्गों, रोपवे, सड़कों के चौड़ीकरण और टनल निर्माण सम्बंधित विभिन्न विषयों सहित प्रस्तावित नवीन योजनाओं के सम्बन्ध में विस्तृत चर्चा की।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट(उत्तराखंड) 10 जनपदों में तीन घंटे का येलो अलर्ट [अभी-अभी]

इस अवसर मा मुख्यमंत्री श्री धामी ने श्री गडकरी से ₹250 करोड़ के प्रस्तावों पर स्वीकृति प्रदान करने, उत्तराखण्ड के पर्वतीय क्षेत्रों में आपदा से क्षतिग्रस्त हुए राष्ट्रीय राजमार्गों को सुचारू किए जाने, राष्ट्रीय राजमार्ग-109 सुधार एवं चौड़ीकरण कार्य के लिये उत्तराखण्ड लोक निर्माण विभाग को निर्माण एजेन्सी के रूप में नामित किये जाने की स्वीकृति प्रदान किए जाने का भी अनुरोध किया।

यह भी पढ़ें 👉  (चारधाम यात्रा दैनिक बुलेटिन) सभी मार्ग खुले अपनी सहूलियत के हिसाब से करें यात्रा.पुलिस की एडवाइजरी।।

प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री धामी ने श्री नितिन गडकरी से मसूरी की महत्वपूर्ण 02-लेन टनल परियोजना, देहरादून रिंग रोड निर्माण कार्य सहित जौलजीबी मार्ग के चौड़ीकरण, पिथौरागढ़ से जौलिंगकांग के मध्य टनल निर्माण, दारमा घाटी एवं जोहार घाटी को जोड़ने के उद्देश्य से इनके मध्य सिपू से तोला तक टनल निर्माण, मिलम (पिथौरागढ़) से लप्थल (चमोली) तक टनल निर्माण सहित विभिन्न सड़कों के निर्माण हेतु आग्रह किया।

यह भी पढ़ें 👉  (हल्द्वानी)मानसून से पहले की तैयारी.जिलाधिकारी वंदना के निर्देश के बाद कलसिया नाले के चैनेलाइज का काम प्रारंभ।।

To Top