उत्तर प्रदेश

लालकुआं(श्रीमद् भागवत कथा) कलश यात्रा शनिवार को. कथा वाचक डॉक्टर पंकज मिश्रा मयंक ने वीडियो जारी कर कलश यात्रा में पहुंचने का किया आवाहन ।।

लालकुआं-: राधे- राधे सेवा समिति के द्वारा आयोजित श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान गंगा की तैयारियां तेज हो गई है 28 अक्टूबर शनिवार को कलश यात्रा को लेकर राधे-राधे सेवा समिति ने तैयारियां तेज करते हुए लोगों को अधिक से अधिक संख्या में कथा पंडाल में आने का आह्वान किया है। प्रसिद्ध कथा वाचक डॉक्टर पंकज मिश्रा जी मयंक ने अपने वीडियो संदेश में क्षेत्र की जनता के साथ-साथ महिलाओं का भी

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) पर्यटन बाहुल्य राज्य में कैसे चलेगी लंबी दूरी की ट्रेनें. अब रेलवे कर रहा है अतिक्रमण हटाने की तैयारी।।

आह्वान किया कि वह 28 सितंबर दिन शनिवार को कलश यात्रा में सम्मिलित होने के लिए अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे तथा श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ का श्रवण करें।
गौरतलब है कि व्यास जी पंकज मिश्रा मयंक जी की यह तीसरी बड़ी भागवत कथा है जो अपनी सुधामय वाणी से तीसरी बार लालकुआं की पावन भूमि पर श्रीमद् भागवत कथा का संगीतमय प्रवचन करेंगे।
भागवत कथा भव्य कलश यात्रा के साथ 9:00 बजे 25 एकड़ रोड भोला मंदिर के सामने जाल से प्रारंभ होगी जो संपूर्ण शहर में घूमने के बाद वापस जाल में बने कथा पंडाल में पहुंचेगी उसके बाद दोपहर 1:00 बजे से श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ का आयोजन होगा, 28 अक्टूबर से 4 नवंबर तक होने वाली श्रीमद् भागवत कथा के लिए राधे राधे सेवा समिति ने तैयारियां तेज कर दी हैं उन्होंने समस्त धर्म प्रेमी जनता व भक्तगणों का आवाहन किया कि इस संगीतमय श्रीमद् भागवत कथा के आयोजन में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें । दिन में 1:00 से होने वाली इस भागवत कथा का समापन 4 नवंबर शनिवार को सुबह 8:00 बजे हवन तथा 10:00 बजे भागवत पारायण एवं होली उत्सव, एवं महाप्रसाद वितरण भंडारा दोपहर 12:00 बजे के साथ इस महा धर्म कार्यक्रम का समापन होगा।

To Top