उत्तराखण्ड

किच्छा-:तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को मारी टक्कर युवक की दुखद मौत, परिवार में कोहराम।।

किच्छा-: रुद्रपुर किच्छा हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिससे कि महिंद्रा एंड महिंद्रा में कार्य युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई युवक रात्रि हो कंपनी से अपने घर भगवाड़ा की ओर लौट रहा था इसी बीच में बाइक सवार को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर की सूचना परिजनों को दी।
जानकारी के मुताबिक रॉयल रेजीडेंसी भगवाड़ा निवासी 28 साल के मोहित मिश्रा पुत्र विजय मिश्रा लालपुर में महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी में काम करते थे। शनिवार की रात को वह किच्छा से बाइक में अपने घर की तरफ जा रहे थे इस बीच किच्छा हाईवे पर तेज गति से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई यह देख ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।
सड़क पर दुर्घटना देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया परिजनों को खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया वहीं पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश कर रही है। साथ ही हाईवे में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने का काम कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) 33 इन परियोजनाओं के लिए जारी हुए 559.करोड़.सीएम धामी ने प्रधानमंत्री का जताया आभार ।।
To Top