उत्तरकाशी

अभी-अभी (उत्तराखंड) चट्टान गिरी कई के दबने की आशंका. एक की मौत. राहत और बचाव कार्य जारी (वीडियो) पांच घायल अस्पताल में पहुंचे।।

उत्तराखंड के उत्तरकाशी जनपद से बड़ी खबर सामने आ रही है शुक्रवार को दोपहर 12:59 बजे गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग डबरानी के पास चट्टान गिरने के कारण बड़ा हादसा हुआ है इस घटना में भारी नुकसान की खबर है तथा आ रही खबरों के अनुसार
कुछ लोगों के चट्टान के नीचे दबने की सूचना प्राप्त है घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद ही राहत और बचाव को लेकर उक्त स्थान के लिए पुलिस, SDRF, NDRF, 108 एम्बुलेंस राजस्व टीम, आपदा QRT टीम मौके पर मौके पर भेजी गई। बताया जाता है कि इस घटना में
एक निजी बोलेरो वाहन ,एक बाइक , एक मारुति 800 वाहन, तथा बीआर ओ का एक ट्रक, एक जेसीबी मशीन ,एक पानी का टैंकर क्षतिग्रस्त हुआ है तथा पांच व्यक्ति घायल हुए हैं जिन्हें उपचार हेतु सीएससी हर्षिल ले जाया गया है तथा एक की मृत्यु घटनास्थल पर ही होने की जानकारी आ रही है बताया जाता है कि उक्त स्थान पर अभी लगातार पत्थर गिर रहे हैं दोनों ओर से ट्रैफिक सुरक्षित स्थानों पर रोका गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उधमसिंह नगर) अनावश्यक ना जाए बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों में डीएम ने दिए कारवाई के निर्देश।।

अपडेट

गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग डबरानी के पास चट्टान गिरने के कारण कुछ लोगों की दबने की सूचना है।

जिलाधिकारी डॉ. मेहरबान सिंह बिष्ट ने राहत एवं बचाव टीमो को तत्काल मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तराखंड) पुल को लेकर गलत वीडियो किया पोस्ट.अब डीएम ने एफआईआर दर्ज करने के दिए निर्देश।।

उक्त स्थान से तीन घायलों को 108एम्बुलेंस सेवा से लाया जा रहा है।

पुलिस,SDRF, NDRF,108 एम्बुलेंश, राजस्व टीम ,आपदा QRT टीम घटना स्थल के लिए रवाना।

विस्तृत सूचना प्राप्त होने पर अपडेट जारी किया जाएगा।
घटनास्थल पर रेस्क्यू टीम पहुँच चुकी है और रेस्क्यू अभियान जारी है। बताया गया है कि
हादसे वाली जगह पर इन दिनों सीमा सड़क संगठन द्वारा सड़क की बाहरी तरफ के पुश्ता का निर्माण कार्य किया जा रहा है। इस जगह पर सड़क के ऊपरी पहाड़ी से अभी भी पत्थर गिरने का क्रम जारी है।
इस हादसे में एक व्यक्ति की मृत्यु होने का समाचार है और पांच लोग घायल बताए गए है। घायलों को एंबुलेंस से चिकित्सालय को भेज दिया गया है।
घटनास्थल के दोनों तरफ का ट्रैफिक फिलहाल रोका गया है।

To Top