उत्तराखण्ड

(जन आशीर्वाद कार्यक्रम) इस विधानसभा में बड़ी संख्या में प्रधान एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने थामा भाजपा का दामन।।

चौबट्टाखाल विधानसभा में बड़ी संख्या में प्रधान एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने थामा भाजपा का दामन

बैजरो (पौडी)। चौबट्टाखाल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विकासखण्ड बीरोंखाल स्थित वेदीखाल में आयोजित भाजपा के “जन आशीर्वाद कार्यक्रम” में देश के पहले सीडीएस जनरल विपिन रावत को श्रद्धांजलि देने के साथ ही गुरूवार को बड़ी संख्या में ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने भाजपा के वरिष्ठ नेता, क्षेत्रीय विधायक व केबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के नेतृत्व में भाजपा का दामन थाम लिया।

चौबट्टाखाल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विकासखण्ड बीरोंखाल स्थित वेदीखाल में भाजपा के “जन आशीर्वाद कार्यक्रम” में गुरूवार को बड़ी संख्या में ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने भाजपा के वरिष्ठ नेता, क्षेत्रीय विधायक व केबिनेट मंत्री सतपाल महाराज को अपना समर्थन देते हुए भाजपा का दामन थाम लिया। वेदीखाल पंहुचने पर श्री महाराज का व्यापार संघ ने भी जोरदार स्वागत किया।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) देहरादून- प्रयागराज एक्सप्रेस ट्रेन की आई बड़ी अपडेट ' यात्री गण कृपया ध्यान दें।।

“जन आशीर्वाद कार्यक्रम” में सैंधार ,भरोली व फरसाडी न्याय पंचायत के 40 से अधिक ग्राम प्रधानों व क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने भाजपा में अपनी आस्था व्यक्त करते हुए सतपाल महाराज के नेतृत्व में गुरूवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया।

“जन आशीर्वाद कार्यक्रम” को संबोधित करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता, कैबिनेट मंत्री एवं चौबट्टाखाल विधायक सतपाल महाराज ने कहा कि जनता सच व झूठ के अंतर को समझती है। भाजपा सरकार विकास के लिए कटिबद्ध है। केंद्र व राज्य में भाजपा की सरकार है इसलिए मोदी जी के नेतृत्व विकास की गंगा प्रदेश के साथ साथ पूरे देश में बह रही है। उन्होने कहा कि विकास एक सतत प्रक्रिया है। उत्तराखंड में पलायन एक बड़ी समस्या है इसको रोकने के लिए सरकार लगातार प्रयासरत है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)आज से बिगड़ेगा मौसम का मिजाज .पहाड़ से मैदान तक येलो अलर्ट ।।

श्री महाराज ने कहा कि पर्यटन, होमस्टे व धार्मिक पर्यटन से हम आर्थिक रूप से सक्षम हो सकते हैं। इससे निश्चित रूप से पलायन भी रूकेगा। इससे पूर्व उन्होंने विधायक निधी से निर्मित चोरखिडा ग्राम सभा मोटर मोटर मार्ग का उद्घाटन किया। इसके बाद राजकीय महाविद्यालय वेदीखाल में आयोजित धन्यवाद कार्यक्रम में महाविधालय को सांइस वर्ग की मान्यता दिलाने पर क्षेत्रीय जनता व महाविद्यालय के छात्रों ने सतपाल महाराज का आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(होली स्पेशल ट्रेन) अब यहां से चलेगी होली स्पेशल ट्रेन. सीटें हैं खाली।।

उन्होने कहा कि साइंस की पढ़ाई के लिए छात्रों को अब शहरों का रूख नहीं करना पड़ेगा। क्षेत्रीय विधायक सतपाल महाराज ने कहा कि महाविद्यालय के लिए कन्या छात्रावास की घोषणा हो चुकी है व महाविद्यालय के चारों ओर तारबाड़ के लिए भी स्वीकृति प्रदान कर दी गई है।

इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुयश रावत, वेदीखाल बाजार समिति के अध्यक्ष दिनेश रावत, भाजपा मंडल अध्यक्ष यशपाल गोरला, देवेन्द्र बिष्ट, ओमपाल बिष्ट, दर्शन सिंह रिंगोडा, विनोद बौड़ाई, यशवंत सिंह, सुरेन्द्र बिष्ट, शुभम रावत, संचालन वीरपाल बिष्ट व यशपाल गोरला ने किया।

To Top