उत्तर प्रदेश

हे भगवान(उत्तराखंड)पति पत्नी ही जुटे हैं सेक्स रैकेट के काम में.जब पड़ा छापा तो इस तरह से खुली असलियत ।।

देवभूमि से शर्मसार करने वाली खबर आ रही है यहां गरम गोश्त के धंधे में पति पत्नी को गिरफ्तार किया है देहरादून के पटेलनगर इलाके में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने बड़ी कार्रवाई की है. यह रैकेट किराए के मकान में चल रहा था हाई तकनीक का प्रयोग कर यह ग्राहक को बुलाकर भीड़भाड़ वाले इलाके में सेक्स रैकेट को संचालित कर रहे थे।

दरअसल, देहरादून की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को सूचना मिली कि पटेल नगर के सेवला कलां की घनी आबादी वाले यमनोत्री एनक्लेव में महिला अपने पति के साथ मिलकर देह व्यापार को संचालित कर रही है. सूचना के बाद एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग ने अपने मुखबिर तंत्र को एक्टिव किया और देर रात पुलिस टीम के साथ किराए के घर में छापेमारी की. यहां टीम को 3 महिला और 2 व्यक्ति आपत्तिजनक स्थिति में मिले.

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)मास्टर साहब बने रेलवे के अधिकारी. बच्चों को रेल संरक्षा का पढ़ाया पाठ ।।

रेड में पकड़े गए लोगों से पूछताछ में पता चला कि पति दिलीप कुमार और उसकी पत्नी पैसों का लालच देकर युवतियों से अनैतिक कार्य करवा रहे थे. मौके से टीम ने पति पत्नी को गिरफ्तार कर घर से कई अप्पतिजनक चीजें सहित 14 हजार सौ रुपये और साथ ही इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बरामद किए हैं.

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(लालकुआं) नवनियुक्त शहर कांग्रेस अध्यक्ष भुवन पांडे ने अपनी कार्यकारिणी की घोषित ।।

पति-पत्नी ने बताया देह व्यापार को अंजाम देने के लिए भीड़-भाड़ वाले ऐसे इलाकों में घर को किराए पर लिया जाता था, जहां मकान मालिक न हो. वहीं व्हाट्सएप के माध्यम से कई ग्राहकों से संपर्क किया जाता था. जिन से 1500 से 15000 तक चार्ज किया जाता था. किसी को शक न हो इसके लिए हर 6 महीने में पति पत्नी अपने ठिकाने को बदलकर दूसरी जगह कमरा किराए पर लेते थे.

To Top