उत्तर प्रदेश

चकाचौंध की दुनिया में हो रहा है गंदा काम, परोसने से पहले ह्यूमन ट्रैफकिंग सेल की बड़ी कार्रवाई, एक युवती सहित पांच गिरफ्तार।।

देहरादून -: देवभूमि को शर्मसार करने वाले कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें अब आम लोगों के बीच में शर्मसार होना पड़ रहा है गरम गोश्त के धंधे में उतरे इन गंदे किस्म के लोगों को पुलिस वक्त बेवक्त सबक सिखाती रहती है लेकिन फिर भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं ऐसा ही एक मामला आज एक सूचना पर आया जब पुलिस व एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की संयुक्त टीम ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ किया
मामला राजधानी देहरादून के पटेलनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत का है जहां पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की संयुक्त टीम ने छापेमारी कर स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया टीम ने मौके से एक महिला समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमें स्पा सेंटर का संचालक भी शामिल है साथ ही मौके पर दो पीड़ित महिलाओं को रेस्क्यू किया गया जिनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था।
पुलिस के मुताबिक सूचना मिली थी कि सहारनपुर रोड पर स्थित स्पर्श स्पा सेंटर एंड सलून में अनैतिक कार्य किए जा रहे हैं सटीक सूचना के आधार पर पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने इस पर सेंटर में छापेमारी कर एक महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया इस दौरान पुलिस ने दो पीड़ित महिलाओं को भी रेस्क्यू किया जिनसे स्पा संचालक मजबूरी का फायदा उठा कर जबरन देह व्यापार करवा रहा था।
इस दौरान पुलिस को मौके पर आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है। पुलिस ने स्पा संचालक दीपक निवासी मोहित विहार , रंजीता निवासी मोहित विहार , राहुल निवासी प्रेम नगर व कामिल निवासी मुजफ्फरनगर ,चरणजीत निवासी अलीगढ़ को गिरफ्तार कर अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top