उत्तर प्रदेश

दु:खद(उत्तराखंड)नववर्ष की संध्या में दो युवक गिरे खाई में.एक को किया SDRF ने सकुशल रेस्क्यू. एक की हुई मौत.परिवार में कोहराम।।

नव वर्ष मनाने की मस्ती दो युवकों को भारी पड़ गई जहां खाई में गिर कर एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति को एसडीआरएफ ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला मृतक की पहचान चैन सिंह उम्र – 32 पुत्र खजान सिंहपता ग्राम त्रिखली, बड़कोट जिला उत्तरकाशी के रूप में हुई।
31 दिसंबर को थाना मोरी द्वारा SDRF टीम को सूचित किया गया था की दो युवक खाई में गिर गये। जिनके रेस्क्यू हेतु SDRF टीम कि आवश्यकता है घटना की सूचना मिलने के बाद SDRF टीम के मुख्य आरक्षी आशिक अली डीप डाइविंग इक्विपमेंट सहित घटनास्थल पर पहुंचे जहां घटनास्थल पर पहुँचकर त्वरित कार्यवाही करते हुऐ गहरी खाई में उतरकर एक व्यक्ति को खाई से सकुशल रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। घायल व्यक्ति से पता चला कि उसका एक और साथी नीचे गिरा है। वह दोनों व्यक्ति रात्रि में पहाड़ से नीचे खाई में गिर गये थे।
उक्त सूचना पर दूसरे व्यक्ति की भी सर्चिंग नदी में की गयी परन्तु रात्रि होने के कारण उक्त व्यक्ति का कुछ पता नहीं चल पाया। SDRF टीम द्वारा लगातार तीन दिवस से अलग अलग स्थानो पर गहन सर्चिंग कि गयी।विगत दिनों की गहन सर्चिंग के उपरान्त आज डूबे व्यक्ति के शव को 30 फिट गहरी नदी से बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है रेस्क्यू टीम में मुख्य आरक्षी आशिक अली .आरक्षी लक्ष्मण सिंह. विक्रम सिंह.अमित चंद. प्रेम सिंह चालक सुनील कुमार आदि थे। उत्तरकाशी न्यूज़

To Top