उत्तराखण्ड

(हल्द्वानी)गजब के उत्साह के साथ सुमित की चल रही है इंदिरा विकास संकल्प यात्रा, लोग जुड़ते गए और कारवां बनता गया, हो रहा है जगह-जगह स्वागत ।।

हल्द्वानी
गजब के उत्साह के साथ इंदिरा विकास संकल्प यात्रा छठे दिन वार्ड-6 (सुभाष नगर) पहुँची यहां पर लोग धीरे-धीरे जुड़ते गए और एक बड़ा कारवां बन जुलूस में तब्दील हो गया जहां हल्द्वानी कांग्रेस महानगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल के नेतृत्व में यात्रा में युवा जोश के साथ साथ वरिष्ठ जनों का भी भरपूर आशिर्वाद रहा।
इस दौरान इंदिरा विकास संकल्प यात्रा अजंता चौराहे से शुरू होकर जनसंपर्क के माध्यम से पूरे सुभाष नगर वार्ड में गयी। यहां स्थानीय लोगों ने युवा सुमित हृदयेश का स्वागत कर उन्होंने अपना आशिर्वाद और मार्गदर्शन दीया। सुमित हृदयेश ने बताया कि सुभाष नगर वार्ड पूरे उत्तराखंड में सबसे सुंदर वार्ड है और यहाँ के गणमान्य निवासियों का ह्रदय भी दया और ममता से भरपूर है और उनको हमेशा इस वार्ड से अभूतपूर्व प्यार और अपनापन मिला है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) सीएम धामी ने आज फिर बांटे 350 युवाओं को नियुक्ति पत्र. खिले चेहरे।।


जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान वार्ड-6 के पार्षद नरेन्द्र जीत सिंह ‘रोडू’ के नेतृत्व में दुर्गा माता मंदिर के पास जनसभा के उपरांत आज की यात्रा का सफल समापन हुआ। जनसभा में उपस्थित सभी गणमान्य लोगों ने डॉ. इंदिरा हृदयेश जी के कार्यो और उनके व्यक्तित्व पर अपने विचार रखे और सुमित को आगामी विधानसभा चुनाव में भारी वोटों से जीत का आशिर्वाद भी दिया ।
सुमित हृदयेश ने नम आँखों से सभी का आभार व्यक्त करते हुए स्व. डॉ इंदिरा हृदयेश के अधूरे विकास कार्यो को पूरा करने का संकल्प लिया।
आज की इंदिरा विकास संकल्प यात्रा मे विक्की त्रिपाठी, विकास छिमवाल, दीप चंद्र पाठक, हरीश परगाई, एडवोकेट गोविंद सिंह बिष्ट, सतनाम सिंह छतवाल, गुरप्रीत प्रिंस, अमरजीत सिंह बिंद्रा, राजेन्द्र खत्री, अमरजीत सिंह सेठी, बलवन्त सिंह आनंद, अमरजीत सिंह कपूर, कुलदीप सिंह सेठी, गुरविंदर सिंह कोहली, आदर्श पाल सिंह, विकास गुणवंत, अभिनव छिमवाल, हर्षित जोशी, कैलाश कुंवर, मनीष मटियानी आदि उपस्थित थे।

To Top