उत्तर प्रदेश

चिकित्सा का हब बना हल्द्वानी, खुला रामा डेंटल केयर, बच्चे बुजुर्ग और गर्भवती महिलाओं के लिए ओपीडी निशुल्क,प्रसिद्ध डॉक्टर सीमा नेगी फर्त्याल करेंगी उपचार,आज विधायक बंशीधर भगत ने किया भव्य उद्घाटन।।

हल्द्वानी- चिकित्सा के क्षेत्र में हब बनते जा रहे हल्द्वानी शहर में दांतो की समस्या का निदान अब वरिष्ठ चिकित्सकों की देखरेख में होगा हनुमान मंदिर के निकट कमलूवागांजा रोड कुसुमखेड़ा में खुले रामा डेंटल केयर में दातों की उपचार के लिए प्रसिद्ध डॉ सीमा नेगी फर्त्याल (बीडीएस) (एस डी सी एच) उपलब्ध रहेंगी। किसी भी प्रकार की दातों की समस्या के लिए रामा डेंटल केयर कम दामों में बेहतर उपचार करेगा। यही नहीं छोटे बच्चों बुजुर्ग लोगों और गर्भवती महिलाओं के लिए ओपीडी फ्री रखी गई है। वरिष्ठ डॉक्टर सीमा नेगी का कहना है, कि उनका उद्देश्य कम पैसों में बेहतर इलाज करना है। यही वजह है कि उन्होंने 10 साल तक के छोटे बच्चों 65 वर्ष से ऊपर के बुजुर्गों और गर्भवती महिलाओं के लिए दातों के उपचार के लिए ओपीडी निशुल्क रखी है। यदि आपको भी दांतो से संबंधित किसी भी समस्या के समाधान पाना है तो आप अपने नजदीकी हनुमान मंदिर कामलुवागंजा रोड कुसुमखेड़ा, हल्द्वानी में रामा डेंटल केयर में संपर्क कर सकते हैं, रामा डेंटल केयर आज से दातों के मरीजों के लिए खोल दिया गया है।
हल्द्वानी वालों के लिए खुशखबरी है। शहर में कुसुमखेड़ा के हनुमान मंदिर चौराहे के पास रामा डेंटल केयर नाम से दांतों के क्लीनिक की शुरुआत हो चुकी है। जिसका उद्घाटन शुक्रवार को विधायक बंशीधर भगत ने किया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। रामा डेंटल केयर की डॉ सीमा नेगी फर्त्याल के मुताबिक क्लीनिक में दांतों संबंधी हर बीमारी का आधुनिक तकनीक से इलाज मिलेगा।
साथ ही बच्चों को ब्रश करने की तकनीक भी बताई जाएगी। रामा डेंटल केयर के उद्घाटन के मौके पर मेयर जोगेंद्र रौतेला, पूर्व निदेशक अभियोजन भोला दत्त जोशी, बीजेपी नेता राजेंद्र सिंह बिष्ट, प्रमोद तोलिया, प्रदीप बिष्ट, तरुण बंसल, प्रकाश रावत, महेंद्र नेगी, शांति भट्ट, भुवन जोशी, मदन फर्त्याल, प्रताप बोरा, रोहन फर्त्याल, संदीप चंद, गजेंद्र किरौला, डॉ. मोहन तिवारी, डॉ. जयश्री तिवारी, सामाजिक कार्यकर्ता तनुजा जोशी मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top