अल्मोड़ा

हल्द्वानी-: ITC होटल समूह के सदस्य फाॅर्च्यून. का उत्तराखंड में खुला तीसरा होटल. आज हुआ शुभारंभ

फॉर्च्यून होटल पहुंचा हल्द्वानी.कुमाऊँ हिमालय की तलहटी में स्थित, यह अपने सेगमेंट में शहर की पहली ब्रांडेड संपत्ति है

हल्द्वानी-:
हरिद्वार और मसूरी के बाद अब फॉर्च्यून वॉकवे मॉल हल्द्वानी में भी अपनी सेवा देगा आईटीसी के होटल समूह के एक सदस्य, फॉर्च्यून होटल्स ने फॉर्च्यून वॉकवे मॉल आज हल्द्वानी में विधिवत शुभारंभ कर दिया गया यह सेगमेंट में शहर का पहला ब्रांडेड होटल और उत्तराखंड राज्य में अपस्केल होटल श्रृंखला का तीसरा होटल है। .
तेजी से वाणिज्यिक रूप से विकसित हो रहे हल्द्वानी शहर में यह प्रीमियम मॉल के ऊपर स्थित, स्टाइलिश होटल समकालीन अच्छी तरह से सुव्यवस्थित और सुरुचिपूर्ण कमरे और सुइट्स सुंदर हिमालय के हरे-भरे दृश्यों के लिए पहचान बनाएगा ।

इसकी खूबसूरती से डिजाइन की गई लॉबी, लजीज भोजन और ग्राहकों को नया अनुभव देंगे एक आरामदायक स्पा, एक अच्छी तरह से सुसज्जित फिटनेस सेंटर, एक आलीशान क्लब लाउंज, और अन्य आधुनिक सुविधाएं अन्य आधुनिक, समकालीन सुविधाओं से लैस यह होटल उत्तराखंड में आने वाले पर्यटकों के लिए एक सुखद अनुभव प्रदान करेगा।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग-:अब रेल टिकट लेने की जरूरत नहीं.मोबाइल ऐप से कर सकते हैं यात्रा. रेल वॉलेट यूजर्स को मिलेगी यह छूट ।।


सितारगंज के निकटतम औद्योगिक केंद्र के करीब और नैनीताल से सिर्फ 35 किलोमीटर की दूरी पर होने के कारण, फॉर्च्यून वॉकवे मॉल हल्द्वानी उन मेहमानों के लिए एक आदर्श पिटस्टॉप है, जो एक आरामदेह व्यवसाय या अवकाश प्रवास की तलाश में हैं। यहां हवाई, रेल और सड़क मार्ग से आसानी से पहुँचा जा सकने वाला यह होटल काठगोदाम से केवल 2.6 किमी और पंतनगर हवाई अड्डे से लगभग 35 किमी दूर है।
होटल के शुभारंभ के दौरान बात करते हुए फॉर्च्यून होटल्स के प्रबंध निदेशक, समीर एमसी ने कहा, “फॉर्च्यून होटल्स ने शहर के निवासियों और हमारे पुराने और नए मेहमानों को समान रूप से ब्रांडेड पेशकशों का विस्तार करने के लिए हमेशा नए बाजारों में जाने-पहचाने परिदृश्यों से परे यात्रा की है। हल्द्वानी को जोड़ने के साथ हम फिर से विकास के ध्वजवाहक बन गए हैं, भारत के तृतीयक शहर में प्रवेश कर रहे हैं, जिसमें अपार व्यावसायिक क्षमता है। हम अपने विस्तार लक्ष्यों को प्राप्त करने के रास्ते पर हैं।
फॉर्च्यून वॉकवे मॉल व्यवसाय और अवकाश यात्रियों के लिए एक आदर्श स्थान है और हम अपने गर्मजोशी भरे आतिथ्य और त्रुटिहीन फॉर्च्यून अनुभव के साथ उन्हें प्रसन्न करने के लिए तत्पर हैं।
इस दौरान उन्होंने बताया कि मेहमान Zodiac में भोजन करना चुन सकते हैं, जो पूरे दिन चलने वाला बहु-व्यंजन रेस्तरां है, जिसमें भारतीय, यूरोपीय, पश्चिमी और पैन-एशियाई व्यंजनों का एक व्यापक ए-ला-कार्टे मेनू प्रदर्शित होता है; यहां आगंतुक आराम करें और नेपच्यून में करीबी दोस्तों से मिलें, ठाठ बार और लाउंज में वाइन, स्पिरिट और स्वादिष्ट भोजन की एक विस्तृत चयन परोसने वाली एक ठाठ और समकालीन सेटिंग में; या पैनोरमिक अल्फ्रेस्को क्षेत्र में स्टोन फायर पिज्जा का आनंद लें और इसे पेश करने वाले मंत्रमुग्ध करने वाले पहाड़ी दृश्यों से अचंभित हो जाएं।
इसके अतिरिक्त, आश्चर्यजनक होटल में आधुनिक आंतरिक सज्जा, अलंकृत और सुरुचिपूर्ण सजावट के साथ सौंदर्यपूर्ण रूप से नियुक्त बैंक्वेट हॉल है जो मेहमानों को अपने विशेष अवसरों को शैली में मनाने में मदद करने के लिए एक आश्चर्यजनक छत के आंगन में खुलता है। 250 मेहमानों की मेजबानी करने की क्षमता के साथ, होटल छोटी शादियों, कंपनी के ऑफ-साइट, सामाजिक कार्यक्रमों, समारोहों, सम्मेलनों और बहुत कुछ के लिए एक आदर्श स्थान है।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top